Latest Jokes: पति और पत्नी का झगड़ा हो गया….

Latest Jokes

आज के इस भागदौड़ भरी जिंदगी में लोग अपने कामों में इतने व्यस्त हो चुके है  हँसना तो जैसे भूल ही गये है|आज  हमारे जीवन में ऐसे तो बहुत  सारी  समस्याएं  है जिनका लगभग हम सभी लोग रोजमर्रा की जिन्दगी में सामना करना पड़ता है|जैसे की कोई आपने करियर को लेकर परेशान है तो कोई अपनी नौकरी को ,कोई अपने रिश्ते से खुश नहीं है तो वही कोई अपने बच्चे की भविष्य की चिंता किये जा रहा है लेकिन इस तनाव भरे जिंदगी में सबसे जरूरी चीज जो होती है वो होती है हंसी  |

Latest Jokes :

इसीलिए हमेशा याद रखिये  जिन्दगी में हमे जीने के अच्छे से जीने के लिये हंसना बहुत ही जरूरी है क्योंकि हंसने से हमारे शरीर को इंनर्जी मिलती है इस वजह से हंसना हमारे शरीर के लिये बहुत ही लाभदायक रहता है इसीलिये मित्रों हमे हमेशा खुश रहना चाहिये और दिल खोलकर हंसना चाहिये.

हम सभी  जानते है हँसना वैसे भी स्वास्थ्य के लिए लाभदायक है ही और खुलकर हँसने के तो कहने ही क्या।नये वैज्ञानिक शोधों के अनुसार खुलकर हँसने से उठने बाली गुदगुदी वाली तरंग से एंडोर्फिन नामक हार्मोन निकलता है यह एक प्राकृतिक दर्द निवारक है और यह हार्मोन हमें उत्साही व स्वस्थ बनाए रखने में महत्व पूर्ण भूमिका निभाता है|

आज के समय में तो सोशल मीडिया एक रेस का मैदान हो गया है. हर किसी को इस मैदान में आगे निकलने की कोशिश रहती है. इस रेस में हर कोई कुछ न कुछ अलग करता रहता है. जिससे वो सब की नजरों में आ जाये. इस एस में लोग बहुत सारे जोक्स भी शेयर करते है.

सोशल मीडिया पर कभी कभी जोक्स पढ़ते हुए मजा ही आ जाता है ऐसा लगता है. जैसे कि यही सब चलता रहता है. सोशल मीडिया पर जोक्स आज कल लोगों के लिए दावा का भी काम करती है. दिन रात काम काम के चक्र में अक्सर लोग डिप्रेसन का शिकार हो जाते है.

कुछ लोगों को शराब में ही रब नजर आता है। ये महाशय भी कुछ ऐसे ही हैं।

ऐसे में काई बार लोग काम के बीच भी सोशल मीडिया का यूज करते करते आप को हल्का फुल्का हंसी मजाक बना रहता है. सोशल मीडिया के मध्यम से लोग न सिर्फ अपने आस पास बल्कि दूर दूर के लोगों के साथ भी हंसी मजाक कर सकते है.

चुटकुले पढ़कर के किसी को भी आनंद ही आता है क्योंकि ये जोक्स हमें मुस्कान देने का काम करते है। ऐसी मुस्कान जो हम जिन्दगी की भागदौड़ में कही दूर छोड़ आते है और ऐसे में चुटकुले ही तो होते है जो हमें हंसाने का काम करते है |आज हम आपके सामने एक बार फिर से हाजिर हो गये है कुछ ऐसे ही जोक्स लेकर के जो आपको हंसाने के लिए गुदगुदाने के लिए काफी है और आपको इन्हें देख खूब मजा भी आने वाला है तो चलिए फिर शुरू करते है।

शादी के बाद कई लोगों का ऐसा हाल हो जाता है। अच्छे-अच्छे शेर फिर भीगी बिल्ली बन जाते हैं

उम्मीद है आपको इन जोक्स को   पढ़कर के हंसी तो खूब आयी होगी और आगे भी हम इसे जारी रखेंगे आपके लिए ऐसे ही मजेदार जोक्स लेकर आते रहेंगे

आज के इस भागदौड़ भरी जिंदगी में लोग अपने कामों में इतने व्यस्त हो चुके है  हँसना तो जैसे भूल ही गये है|आज  हमारे जीवन में ऐसे तो बहुत  सारी  समस्याएं  है जिनका लगभग हम सभी लोग रोजमर्रा की जिन्दगी में सामना करना पड़ता है|जैसे की कोई आपने करियर को लेकर परेशान है तो कोई अपनी नौकरी को ,कोई अपने रिश्ते से खुश नहीं है तो वही कोई अपने बच्चे की भविष्य की चिंता किये जा रहा है लेकिन इस तनाव भरे जिंदगी में सबसे जरूरी चीज जो होती है वो होती है हंसी  | इसीलिए हमेशा याद रखिये  जिन्दगी में हमे जीने के अच्छे से जीने के लिये हंसना बहुत ही जरूरी है क्योंकि हंसने से हमारे शरीर को इंनर्जी मिलती है इस वजह से हंसना हमारे शरीर के लिये बहुत ही लाभदायक रहता है इसीलिये मित्रों हमे हमेशा खुश रहना चाहिये और दिल खोलकर हंसना चाहिये. हम सभी  जानते है हँसना वैसे भी स्वास्थ्य के लिए लाभदायक है ही और खुलकर हँसने के तो कहने ही क्या।नये वैज्ञानिक शोधों के अनुसार खुलकर हँसने से उठने बाली गुदगुदी वाली तरंग से एंडोर्फिन नामक हार्मोन निकलता है यह एक प्राकृतिक दर्द निवारक है और यह हार्मोन हमें उत्साही व स्वस्थ बनाए रखने में महत्व पूर्ण भूमिका निभाता है| आज के समय में तो सोशल मीडिया एक रेस का मैदान हो गया है. हर किसी को इस मैदान में आगे निकलने की कोशिश रहती है. इस रेस में हर कोई कुछ न कुछ अलग करता रहता है. जिससे वो सब की नजरों में आ जाये. इस एस में लोग बहुत सारे जोक्स भी शेयर करते है. सोशल मीडिया पर कभी कभी जोक्स पढ़ते हुए मजा ही आ जाता है ऐसा लगता है. जैसे कि यही सब चलता रहता है. सोशल मीडिया पर जोक्स आज कल लोगों के लिए दावा का भी काम करती है. दिन रात काम काम के चक्र में अक्सर लोग डिप्रेसन का शिकार हो जाते है.
कुछ लोगों को शराब में ही रब नजर आता है। ये महाशय भी कुछ ऐसे ही हैं। ऐसे में काई बार लोग काम के बीच भी सोशल मीडिया का यूज करते करते आप को हल्का फुल्का हंसी मजाक बना रहता है. सोशल मीडिया के मध्यम से लोग न सिर्फ अपने आस पास बल्कि दूर दूर के लोगों के साथ भी हंसी मजाक कर सकते है. चुटकुले पढ़कर के किसी को भी आनंद ही आता है क्योंकि ये जोक्स हमें मुस्कान देने का काम करते है। ऐसी मुस्कान जो हम जिन्दगी की भागदौड़ में कही दूर छोड़ आते है और ऐसे में चुटकुले ही तो होते है जो हमें हंसाने का काम करते है |आज हम आपके सामने एक बार फिर से हाजिर हो गये है कुछ ऐसे ही जोक्स लेकर के जो आपको हंसाने के लिए गुदगुदाने के लिए काफी है और आपको इन्हें देख खूब मजा भी आने वाला है तो चलिए फिर शुरू करते है।
शादी के बाद कई लोगों का ऐसा हाल हो जाता है। अच्छे-अच्छे शेर फिर भीगी बिल्ली बन जाते हैं

उम्मीद है आपको इन जोक्स को   पढ़कर के हंसी तो खूब आयी होगी और आगे भी हम इसे जारी रखेंगे आपके लिए ऐसे ही मजेदार जोक्स लेकर आते रहेंगे