एक बार फिर वायरल हुआ ‘नागिन’ का फोटोशूट, जल्द बनेंगी अक्षय की हीरोइन

एक बार फिर वायरल हुआ 'नागिन' का फोटोशूट, जल्द बनेंगी अक्षय की हीरोइन
एक बार फिर वायरल हुआ 'नागिन' का फोटोशूट, जल्द बनेंगी अक्षय की हीरोइन

मुंबई। टेलीविजन इंडस्ट्री से बड़े पर्दे पर अपने करियर की शुरुआत करने जा रही एक्ट्रेस मौनी रॉय ने हाल के फोटोशूट में सबके होश उड़ा दिये हैं। अपने हॉट लुक को लेकर सोशल मीडिया में चर्चित रहने वाली मौनी रॉय बॉलीवुड में भी अपनी सेक्सी अदाओं का जादू चलाने को तैयार है। छोटे पर्दे की सनी लियोन के नाम से मशहूर मौनी रॉय की पॉपुलेरिटी किसी बड़े स्टार से कम नहीं है। मौनी रॉय इन दिनों टीवी पर नजर नहीं आ रही है।


मौनी सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं। उन्होंने अपनी कुछ और भी नई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है। तस्वीर में मौनी ने रेड गाउन पहन रखा है। इससे पहले मौनी ने व्हाइट लहंगा और चोली में तस्वीरें शेयर की थीं। तस्वीरों में मौनी का अंदाज कमाल का लग रहा है।

{ यह भी पढ़ें:- मलाला के लिए 'पैडमैन' की स्पेशल स्क्रीनिंग }


मौनी रॉय अपने हॉट,बोल्ड और सेक्सी अवतार के लिए जानी जाती है। लोगों का मानना है कि मौनी रॉय सनी लियोन की तरह सेक्सी बोल्ड है। पॉपुलर सीरियल ‘नागिन’ सीरीज के अगले पार्ट यानी ‘नागिन 3’ के बनाये जाने की खबरें सामने आ रही थी।

{ यह भी पढ़ें:- मुंबई स्टेशन पर खुला पहला महिला टॉयलेट, सोनम कपूर ने किया ट्वीट }

Boom-boxing careless whispers through the windows..

A post shared by mon (@imouniroy) on


इस शो के फैंस को सबसे ज्यादा उत्सुकता इस बात की थी कि इस बार शो में ‘नागिन’ का किरदार मौनी रॉय ही निभाएंगी या कोई और ही हसीना इस नए अवतार में दिखाई देगी। मौनी रॉय ने अपने करियर की शुरुआत टीवी के मशहूर सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहु थी’ सीरियल में मौनी ने कृष्णा तुलसी का किरदार निभाया था।

मौनी रॉय को पहचान नागिन सीरियल से मिली है। जो 2015 में कलर्स चैनल पर आया था। मौनी रॉय का जन्म बंगाली परिवार में हुआ था। मौनी की स्कूलिंग केन्द्रीय विद्यालय से हुई थी। मौनी ने दिल्ली युनिवर्सिटी के मिरांडा कॉलेज से इंगलिश आर्नस किया हुआ है। बता दें, मौनी रॉय अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म ‘गोल्ड’ के साथ बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं। इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है। इस फिल्म की कहानी भारत के स्वतंत्र देश के रूप में 1948 में लंदन में हुए 14वें ओलंपिक खेलों में पहला ओलंपिक मेडल जीतने के बारे में हैं।

{ यह भी पढ़ें:- अब सिर्फ मनोरंजक सिनेमा में काम करना मेरे लिए खोखले सिनेमा जैसा है: सोनम कपूर }

Loading...