Video: भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे का नया वीडियो वायरल

amrapali dube new video
Video: भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे का नया वीडियो वायरल

भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे के कई वीडियो आपको सोशल मीडिया पर दिख जाएंगे। हाल ही में आम्रपाली का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो उनकी आने वाली फिल्म ‘लव के लिए कुछ भी करेगा’ को प्रमोट करने के लिए है। इस गाने का टाइटल ‘आम्रपाली तोहरे खातिर’ है। इस गाने को यूट्यूब पर 44 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

Latest Song Of Amrapali Dubey :

इस गाने के बोल यादव राज ने लिखे हैं और म्यूजिक अनुज तिवारी ने दिया है। फिल्म में आम्रपाली के अलावा विशाल सिंह, माही खान, नीलू सिंह, सूर्या शर्मा, स्नेहा मिश्रा, अयाज़ खान, उमेश सिंह, राजकपूर शाही जैसे कई सितारे नजर आने वाले हैं। इसके अलावा आम्रपाली ‘बॉर्डर’ में दिनेश लाल निरहुआ के साथ नजर आने वाली है।

निर्देशक धीरज ठाकुर ने बताया कि आम्रपाली दुबे के प्रोमोशनल गाने की वजह से फिल्म को लेकर उनके फैन्स में काफी उत्सुकता है। इस साल उनकी दिनेश लाल यादव के साथ अकेले उनकी सात फिल्में आएंगी तो एक और फिल्म भोजपुरी इंडस्ट्री के दूसरे सुपरस्टार खेसारीलाल यादव के साथ आएगी।

भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे के कई वीडियो आपको सोशल मीडिया पर दिख जाएंगे। हाल ही में आम्रपाली का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो उनकी आने वाली फिल्म 'लव के लिए कुछ भी करेगा' को प्रमोट करने के लिए है। इस गाने का टाइटल 'आम्रपाली तोहरे खातिर' है। इस गाने को यूट्यूब पर 44 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।इस गाने के बोल यादव राज ने लिखे हैं और म्यूजिक अनुज तिवारी ने दिया है। फिल्म में आम्रपाली के अलावा विशाल सिंह, माही खान, नीलू सिंह, सूर्या शर्मा, स्नेहा मिश्रा, अयाज़ खान, उमेश सिंह, राजकपूर शाही जैसे कई सितारे नजर आने वाले हैं। इसके अलावा आम्रपाली 'बॉर्डर' में दिनेश लाल निरहुआ के साथ नजर आने वाली है। निर्देशक धीरज ठाकुर ने बताया कि आम्रपाली दुबे के प्रोमोशनल गाने की वजह से फिल्म को लेकर उनके फैन्स में काफी उत्सुकता है। इस साल उनकी दिनेश लाल यादव के साथ अकेले उनकी सात फिल्में आएंगी तो एक और फिल्म भोजपुरी इंडस्ट्री के दूसरे सुपरस्टार खेसारीलाल यादव के साथ आएगी।