1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. लखीमपुर खीरी में जमीनी विवाद में चले लाठी डंडे, पूर्व विधायक की मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

लखीमपुर खीरी में जमीनी विवाद में चले लाठी डंडे, पूर्व विधायक की मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

By शिव मौर्या 
Updated Date

पलिया। लखीमपुर खीरी के संपूर्णानगर थाना क्षेत्र के त्रिकौलिया पढुवा में जमीनी विवाद में दो पक्षों के भिड़ंत हो गयी। इस दौरान पूर्व विधायक निर्वेंद्र कुमार मिश्रा उर्फ मुन्ना की संदिग्ध हालात में मौत हो गयी। बताया जा रहा जा रहा है कि जमीनी विवाद को लेकर विवाद हुआ था। परिजनों का आरोप है कि जमीनी विवाद में पूर्व विधायक की हत्या की गयी है।

बताया जा रहा है कि पूर्व विधायक निर्वेंद्र कुमार मिश्रा की तिरकौलिया पढुआ गांव के पास सड़क किनारे विवादित भूमि पर दबंगों के द्वारा कब्जा किया जा रहा था। लेकिन वहां मामला बढ़ गया और हाथापाई हो गई जिसमें वह बुरी तरह से जख्मी हो गए और बाद में उनकी मौत हो गई। पूर्व विधायक की हत्या पर कांग्रेस, सपा और बसपा ने योगी सरकार पर हमला बोला है।

लखीमपुर खीरी जिले में संपूर्णनगर थाना क्षेत्र के निघासन विधानसभा क्षेत्र से तीन बार विधायक रहे निर्वेंद्र कुमार मिश्रा उर्फ मुन्ना की दबंगों से मारपीट हो गई। इससे पूर्व विधायक निर्वेंद्र मिश्रा को चोटें आईं जिसके चलते उनकी मौत हो गई। दबंगों ने उनके बेटे को भी पीट-पीटकर अधमरा कर दिया है।

निर्वेंद्र कांग्रेस के नेता रहे हैं और 3 बार पूर्व विधायक रहे हैं। हत्या से नाराज प्रशंसकों ने पूर्व विधायक का शव रखकर प्रदर्शन शुरू कर दिया। वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है। परिजनों का आरोप है कि पूरे मामले में पुलिस की मिलीभगत है, जिसके कारण यह वारदात हुई है।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...