महिंद्रा टू व्हीलर्स लिमिटेड ने लांच की शानदार 300 सीसी बाइक ‘मोजो’

नई दिल्ली। महिंद्रा टू व्हीलर्स लिमिटेड ने अपनी बाइक मोजो को भारतीय बाजार में लांच कर दिया है। इसकी कीमत 1,58,000 लाख (एक्स शोरूम दिल्ली) है। कंपनी के मुताबिक यह कीमत इस दीवाली तक के लिए ही मान्य है। तकनीकी रूप से एडवांस मोजो के साथ, महिंद्रा स्टाइल और परफॉर्मेंस में नए मानक स्थापित करना चाहती है।कंपनी ने नई दिल्ली, मुंबई और पुणे में एक साथ इस बाइक को लॉन्च किया है और पहले चरण में यह 10 चयनित डीलरशिप में…

नई दिल्ली। महिंद्रा टू व्हीलर्स लिमिटेड ने अपनी बाइक मोजो को भारतीय बाजार में लांच कर दिया है। इसकी कीमत 1,58,000 लाख (एक्स शोरूम दिल्ली) है। कंपनी के मुताबिक यह कीमत इस दीवाली तक के लिए ही मान्य है। तकनीकी रूप से एडवांस मोजो के साथ, महिंद्रा स्टाइल और परफॉर्मेंस में नए मानक स्थापित करना चाहती है।

कंपनी ने नई दिल्ली, मुंबई और पुणे में एक साथ इस बाइक को लॉन्च किया है और पहले चरण में यह 10 चयनित डीलरशिप में उपलब्ध होगी। महिंद्रा मोजो तीन रंगों, ग्लेशियर सफेद, चारकोल ब्लैक और वैल्कॉनो रेड रंग में उपलब्ध होगी।

यह बाइक 295 सीसी लिक्विड कूल्ड, सिंगल सिलेंडर इंजन के साथ 27bhp पावर और 30Nm अधिकतम टॉर्क जेनरेट करती है। इसके इंजन 6-स्पीड मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ है।

सुरक्षा के दृष्टिकोण से, इसमें 320mm फ्रंट डिस्क ब्रेक और 240mm रियर डिस्क ब्रेक दिए गए हैं। बाइक ट्विन पॉड एलईडी गाइड लाइट और एलईडी टेल लैंप के साथ है। कंपनी ने इसमें 21 लीटर के बड़े फ्यूल टैंक को जगह दी है। यह देखने में काफी आकर्षक लगता है। मोजो का कुल वजन 166 किग्रा बताया गया है।

Loading...