1. हिन्दी समाचार
  2. तकनीक
  3. Lava ने लॉन्च किए 30 घंटे का प्लेटाइम टाइम देने वाले किफायती Neckband, बहुत कम कीमत में है उपलब्ध

Lava ने लॉन्च किए 30 घंटे का प्लेटाइम टाइम देने वाले किफायती Neckband, बहुत कम कीमत में है उपलब्ध

Lava Probuds N1 नेकबैंड-स्टाइल वायरलेस इयरफ़ोन भारत में लॉन्च किए गए हैं। ये इन-इयर ब्लूटूथ इयरफ़ोन दो कलर ऑप्शन्स में पेश किए गए हैं। ये नेकबैंड दोहरी कनेक्टिविटी से लैस है जो यूजर्स को एक ही समय में दो डिवाइस से कनेक्ट करने में सहायता करता है। लावा प्रोबड्स एन1 में स्टीरियो साउंड और bass को बैलेंस करने के लिए दो 10 मिमी डायनेमिक ड्राइवर हैं।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। Lava Probuds N1 नेकबैंड-स्टाइल वायरलेस इयरफ़ोन भारत में लॉन्च किए गए हैं। ये इन-इयर ब्लूटूथ इयरफ़ोन दो कलर ऑप्शन्स में पेश किए गए हैं। ये नेकबैंड दोहरी कनेक्टिविटी से लैस है जो यूजर्स को एक ही समय में दो डिवाइस से कनेक्ट करने में सहायता करता है। लावा प्रोबड्स एन1 में स्टीरियो साउंड और bass को बैलेंस करने के लिए दो 10 मिमी डायनेमिक ड्राइवर हैं। जब यूजर्स को स्मार्टफोन पर कॉल आती है तो इयरफोन वाइब्रेशन अलर्ट देता है। वायरलेस इयरफ़ोन 220mAh की बैटरी के साथ आए हैं और यह 30 घंटे तक की बैटरी लाइफ देते हैं। लावा प्रोबड्स एन1 इयरफोन की कीमत 1,499 रुपये रखी गई है। इन्हें चारकोल ग्रे और बेरी ब्लू कलर ऑप्शन में पेश किया गया है।

पढ़ें :- गजब ऑफर! 13 हजार रुपये सस्ते में खरीदें OnePlus का यह धांसू 5G स्मार्टफोन

लावा प्रोबड्स एन1 लावा ई-स्टोर और अमेज़न के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध है। इसके अतिरिक्त, लावा प्रोडक्ट पर 1 साल की रिप्लेसमेंट वारंटी ऑफर करता है। लावा के पहले नेकबैंड वायरलेस इयरफ़ोन ड्यूल 10 मिमी ड्राइवरों के साथ चलते हैं। इयरफ़ोन मेटा और सिलिकॉन के संयोजन से बने होते हैं और इनमें हल्के एर्गोनोमिक डिज़ाइन भी होते हैं। लावा प्रोबड्स एन1 में मैग्नेटिक ईयरबड्स हैं जो लंबे समय तक पहनने के दौरान आराम से सुरक्षित रखने के लिए आपके गले में लटकते समय आपस में चिपक जाते हैं। इयरप्लग सिलिकॉन से बने होते हैं। नेकबैंड को चालू और बंद करने के लिए एक स्लाइडर बटन दिया गया है। लावा का दावा है कि नेकबैंड को हर कान फिट करने के लिए टेस्टिंग की गई हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...