1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. Laveena और Palak Perswani की शॉर्ट फिल्म है मस्ती का पेटारा, रूममेट्स बनकर खोलेंगी एक दूसरे के राज

Laveena और Palak Perswani की शॉर्ट फिल्म है मस्ती का पेटारा, रूममेट्स बनकर खोलेंगी एक दूसरे के राज

टेलीविज़न की दुनिया मे अपना नाम बना चुकी और अपने काम से सुर्खिया बटोर चुकी एक्ट्रेसेस लवीना टंडन (Laveena Tandon) और पलक पर्सवानी (Palak Perswani) अब टीवी की दुनिया से एक कदम और आगे रख चुकी हैं। जी हा टेलीविज़न पर अलग-अलग किरदार निभा चुकी ये अदाकारा अब शार्ट फ़िल्म में कमाल कर रही हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: टेलीविज़न की दुनिया मे अपना नाम बना चुकी और अपने काम से सुर्खिया बटोर चुकी एक्ट्रेसेस लवीना टंडन (Laveena Tandon) और पलक पर्सवानी (Palak Perswani) अब टीवी की दुनिया से एक कदम और आगे रख चुकी हैं। जी हा टेलीविज़न पर अलग-अलग किरदार निभा चुकी ये अदाकारा अब शार्ट फ़िल्म में कमाल कर रही हैं।

पढ़ें :- Laveena Tandon की डायरी में छुपा गहरा राज, अब होगा बेनकाब

पहली बार शार्ट फिल्म ‘रूम मैट्स’ (RoomMats) में ये दोनों एक साथ दिखाई दे रही हैं। जहा पर इस इन दोनो की मस्ती और खटपिट वाली केमिस्ट्री दिखाई देगी। शार्ट फ़िल्म में दिखाया गया हैं जहां पलक, लवीना को हर काम मे रोकटोंक करती है तो वही पलक की बातों से तंग आई, लवीना (Laveena Tandon) एक दिन पलक को ऐसा जवाब देती है कि पलक को दिन में तारें नजर आ जाते हैं। हालांकि हर पल को बड़ी ही खूबसूरती से पेश किया गया हैं।


प्रोडक्शन हाउस मेड इन इंडिया और स्काई 247 के द्वारा बनी इस शार्ट फ़िल्म की डायरेक्टर हैं रोशन गैरी भिंदर और राइटर हैं सौम्या श्रीनाथ। शॉर्ट फिल्म के प्रोड्यूसर हैं संतोष गुप्ता। बात करे एक्ट्रेस लवीना टंडन तो वो जोधा अकबर, नागिन, बालवीर, प्यार तूने क्या किया जैसे तमाम बड़ेटीवी सीरिअल्स में अपने हुनर का परचम लहरा चुकी हैं वही पलक पर्सवानी की बात करे तो वो स्पिलट्स विला 7 की मजबूत दावेदार थी साथ ही सीरियल बड़ी देवरानी, ये रिश्ते हैं प्यार के और मेरी हानिकारक बीवी में काम कर चुकी हैं। इसके अलावा ये दोनों वेब सीरीज में भी काम कर चुकी हैं।और बहुत ही जल्द काफी दिलचस्प शोज में ये दिनों दिखाई देंगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...