1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. लवीना लोध ने महेश भट्ट को बताया इंडस्ट्री का डॉन, कहा-करते हैं ड्रग्स सप्लाई… कई लोगों की जिंदगी बरबाद

लवीना लोध ने महेश भट्ट को बताया इंडस्ट्री का डॉन, कहा-करते हैं ड्रग्स सप्लाई… कई लोगों की जिंदगी बरबाद

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: एक्ट्रेस लवीना लोध ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर महेश भट्ट को बॉलीवुड का डॉन बताया है। आप देख सकते हैं अपने वीडियो में लवीना ने महेश भट्ट के भांजे और विशेष फिल्म के हेड ऑफ प्रोडक्शन सुमित सभरवाल पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं। उनका कहना है सुमित ड्रग्स और लड़कियों का सप्लाई किया करता था।

पढ़ें :- Fifa World Cup 2022: Nora Fatehi करेंगी फीफा वर्ल्ड कप में परफार्म

केवल इतना ही नहीं बल्कि अपने इस वीडियो में तो लवीना ने अमायरा दस्तूर और सपना पब्बी जैसी अभिनेत्रियों तक का जिक्र कर दिया है। वह इस वीडियो में कहते नजर आ रहीं हैं कि- ‘हेलो मेरा नाम लवीना लोध है। ये वीडियो मैं मेरी और अपने परिवार की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए बना रही हूं।

महेश भट्ट इंडस्ट्री के डॉन

मेरी शादी महेश भट्ट के भांजे सुमित सभरवाल से हुई थी। मैंने उनके खिलाफ डिवोर्स की शिकायत दाखिल करवाई है। मुझे पता चल गया था कि सुमित कलाकारों को ड्रग्स सप्लाई किया करता था। अमायरा और सपना पब्बी जैसों को करता था। उसके फोन में भी लड़कियों की अलग-अलग तस्वीरें होती थीं जो वो दूसरे डायरेक्टर्स को दिखाता था। इसका मतलब वो लड़की भी सप्लाई करता था।’

आगे लवीना ने महेश भट्ट को बॉलीवुड का डॉन बताते हुए कहा है- ‘अगर महेश भट्ट के हिसाब से कुछ नहीं होता तो वे उसकी जिंदगी बर्बाद कर देते हैं। कितने एक्टर्स, निर्देशक को वे काम से निकाल दिए हैं। कई जिंदगियां बर्बाद की हैं। जब से केस फाइल किया है, महेश भट्ट मेरे पीछे पड़ गए हैं। महेश भट्ट मेरे घर में घुसने की कोशिश करते हैं।’ आगे लवीना ने यह भी बताया है कि पुलिस कोई एक्शन नहीं ले रही है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...