लॉ की परीक्षाओं में हो रही धांधली : LU के प्रोफेसर को करिए फोन और जनिए परीक्षा प्रश्न, ऑडियो वायरल

paper
लॉ की परीक्षाओं में हो रही धांधली : कॉलेज के शिक्षकों को करिए फोन और जनिए परीक्षा प्रश्न, ऑडियो वायरल

लखनऊ। अभी तक तो प्रतियोगी परीक्षाओं में सेंध लगाकर पेपर आउट होते थे लेकिन अब विश्वविद्यालय की परीक्षओं में भी ऐसा होने लगा है। वह भी वहां के शिक्षकों की मिलीभगत से। एक ऐसा ही ऑडियो सोशल मीडिया पर इस समय जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक छात्रा और प्रोफसर के बीच परीक्षा पेपर को लेकर बातचीत हुई है।

Law Examinations Are Being Rigged Call And Educate College Teachers Audio Viral :

इसके साथ ही वायरल ऑडियो में छात्रा ने दावा किया है कि वायस चांसलर घर के हैं, फेल होने पर बहुत शर्मिन्दगी होगी। छात्रा और प्रोफसर के बीच परीक्षा के पेपर को लेकर हुई बातचीत का ऑडियो वायरल होने के बाद हड़कंप मचा हुआ है। बातचीत का यह ऑडियो लखनऊ विश्वविद्यालय के प्रोफसरों और वहां की छात्रा डॉ रिचा के बीच का बताया जा रहा है।

छात्रा खुद का शेखर हास्पिटल की संचालिका और डॉ रिचा बता रही है। वायरल आडियो में डॉ रिचा विश्वविद्यालय के प्रोफसरों को धन्यवाद दे रही हैै। इसके साथ ही आने वाले पेपर को लेकर उनसे पूछताछ कर रही है। वहीं, इस दौरान डॉ रिचा से बातचीत करने वाले प्रोफेसर उसे सभी आने वाले पेपर का प्रश्न भी नोट करा रहे हैं। इस बातचीत के ऑडियो में डॉ रिचा खुद के ऊंची पहुंच का हवाला दे रही है।

लखनऊ। अभी तक तो प्रतियोगी परीक्षाओं में सेंध लगाकर पेपर आउट होते थे लेकिन अब विश्वविद्यालय की परीक्षओं में भी ऐसा होने लगा है। वह भी वहां के शिक्षकों की मिलीभगत से। एक ऐसा ही ऑडियो सोशल मीडिया पर इस समय जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक छात्रा और प्रोफसर के बीच परीक्षा पेपर को लेकर बातचीत हुई है। इसके साथ ही वायरल ऑडियो में छात्रा ने दावा किया है कि वायस चांसलर घर के हैं, फेल होने पर बहुत शर्मिन्दगी होगी। छात्रा और प्रोफसर के बीच परीक्षा के पेपर को लेकर हुई बातचीत का ऑडियो वायरल होने के बाद हड़कंप मचा हुआ है। बातचीत का यह ऑडियो लखनऊ विश्वविद्यालय के प्रोफसरों और वहां की छात्रा डॉ रिचा के बीच का बताया जा रहा है। छात्रा खुद का शेखर हास्पिटल की संचालिका और डॉ रिचा बता रही है। वायरल आडियो में डॉ रिचा विश्वविद्यालय के प्रोफसरों को धन्यवाद दे रही हैै। इसके साथ ही आने वाले पेपर को लेकर उनसे पूछताछ कर रही है। वहीं, इस दौरान डॉ रिचा से बातचीत करने वाले प्रोफेसर उसे सभी आने वाले पेपर का प्रश्न भी नोट करा रहे हैं। इस बातचीत के ऑडियो में डॉ रिचा खुद के ऊंची पहुंच का हवाला दे रही है। https://www.youtube.com/watch?v=lrvfYTE0BgE