पलवल में घर में घुसकर महिला से बलात्कार

हरियाणा। हरियाणा के जिला पलवल में हसनपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत घर में घुसकर महिला के साथ कथित रूप से बलात्कार करने के आरोप में एक युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। यह जानकारी पुलिस के एक अधिकारी ने दी।




जिला महिला थाना प्रभारी कमला देवी के अनुसार एक पीडि़ता ने शिकायत दर्ज कराई है कि गांव इलाहाबाद निवासी अकबर पीडि़ता के घर पर आता जाता था। एक दिन अकबर ने पीडि़ता को घर में अकेला पाकर उसके साथ छेड़खानी की। बाद में वह अकसर ऐसा करने लगा था।

Lawal Men Ghar Men Ghuskar Mahila Se Balatkar :

पीडि़ता ने आरोप लगाया कि करीब 20 दिन पहले अकबर उसके घर में घुस आया और उसके साथ बलात्कार किया। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

हरियाणा। हरियाणा के जिला पलवल में हसनपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत घर में घुसकर महिला के साथ कथित रूप से बलात्कार करने के आरोप में एक युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। यह जानकारी पुलिस के एक अधिकारी ने दी। जिला महिला थाना प्रभारी कमला देवी के अनुसार एक पीडि़ता ने शिकायत दर्ज कराई है कि गांव इलाहाबाद निवासी अकबर पीडि़ता के घर पर आता जाता था। एक दिन अकबर ने पीडि़ता को घर में अकेला पाकर उसके साथ छेड़खानी की। बाद में वह अकसर ऐसा करने लगा था। पीडि़ता ने आरोप लगाया कि करीब 20 दिन पहले अकबर उसके घर में घुस आया और उसके साथ बलात्कार किया। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।