सोनौली राष्ट्रीय राजमार्ग जाम करने वालो पर 10 नामजद सहित 60 अज्ञात पर मुकदमा दर्ज,तलाश

Screenshot_2019-07-31-18-15-19-376_com.miui_.gallery

महराजगंज:सोनौली पुलिस ने रविवार की रात को चक्का जाम व टायर जलाकर उपद्रव व पर्यटकों से अभद्रता करने वालो पर धारा 147, 435, 341, 504, 506 आईपीसी 3/5 लोक संपत्ति क्षति निवारण, 7 सीएलए के अंतर्गत 10 नामजद सहित 60 पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियो के तलाश में पुलिस जुट गई है ।

Lawsuit Filed Against 10 People Named And 50 Unidentified Persons For Jamming Sonauli National Highway :

आपको बता दे कि 11अगस्त रविवार को रामजानकी मंदिर तिराहे पर रात 9 बजे करीब आराजक तत्वों द्वारा जुगौली में बिजली की समस्या को लेकर राष्ट्रीय राजमार्ग एनएच 24 को टायर जलाकर व गाड़िया रोककर अवरुद्ध कर दिया गया।

सूचना पर पहुची पुलिस कुछ अराजक तत्वों द्वारा पुलिस प्रशासन व मीडिया के विरुद्ध नारेबाजी व अपशब्दों का प्रयोग किया जा रहा था।

सूचना मिलते ही चौकी प्रभारी विनोद राय अपने हमराहियों के साथ घटना स्थल पर पहुंचे। उन्होंने हंगामा कर रहे अराजक तत्वों को समझाने बुझाने का प्रयास किया। बावजूद उसके उनकी अराजकता बढ़ती जा रही थी।

अराजक तत्वों ने हंगामे के दौरान सड़क पर लगी स्ट्रीट लाइट को क्षतिग्रस्त करने की कोशिश की। हालत को देखने के बाद जाम में फंसे देशी विदेशी पर्यटक व राहगीर दहशत के मारे इधर उधर भागने लगे। महिलाओं व बच्चों के चेहरे पर भय व आतंक का माहौल था।

हालात को बिगड़ता देख चौकी प्रभारी विनोद राय ने इसकी सूचना सोनौली कोतवाली को दी। कोतवाली से प्रभारी निरीक्षक विजय राज सिंह भारी संख्या में फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे तो उपद्रवी भाग खड़ा हुए। जाते जाते उन्होंने धमकी दी कि यदि बिजली की समस्या का समाधान नहीं हुआ तो कल इससे बड़ा बवाल किया जाएगा।

गौरतलब है कि नगर के कुछ वार्डों में बिजली की समस्या को लेकर आराजक तत्वों ने मुख्य मार्ग को जाम तो किया ही बिजली विभाग, पुलिस और मीडिया कर्मियों के विरुद्ध भी अपशब्दों का प्रयोग किया।

महराजगंज:सोनौली पुलिस ने रविवार की रात को चक्का जाम व टायर जलाकर उपद्रव व पर्यटकों से अभद्रता करने वालो पर धारा 147, 435, 341, 504, 506 आईपीसी 3/5 लोक संपत्ति क्षति निवारण, 7 सीएलए के अंतर्गत 10 नामजद सहित 60 पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियो के तलाश में पुलिस जुट गई है । आपको बता दे कि 11अगस्त रविवार को रामजानकी मंदिर तिराहे पर रात 9 बजे करीब आराजक तत्वों द्वारा जुगौली में बिजली की समस्या को लेकर राष्ट्रीय राजमार्ग एनएच 24 को टायर जलाकर व गाड़िया रोककर अवरुद्ध कर दिया गया। सूचना पर पहुची पुलिस कुछ अराजक तत्वों द्वारा पुलिस प्रशासन व मीडिया के विरुद्ध नारेबाजी व अपशब्दों का प्रयोग किया जा रहा था। सूचना मिलते ही चौकी प्रभारी विनोद राय अपने हमराहियों के साथ घटना स्थल पर पहुंचे। उन्होंने हंगामा कर रहे अराजक तत्वों को समझाने बुझाने का प्रयास किया। बावजूद उसके उनकी अराजकता बढ़ती जा रही थी। अराजक तत्वों ने हंगामे के दौरान सड़क पर लगी स्ट्रीट लाइट को क्षतिग्रस्त करने की कोशिश की। हालत को देखने के बाद जाम में फंसे देशी विदेशी पर्यटक व राहगीर दहशत के मारे इधर उधर भागने लगे। महिलाओं व बच्चों के चेहरे पर भय व आतंक का माहौल था। हालात को बिगड़ता देख चौकी प्रभारी विनोद राय ने इसकी सूचना सोनौली कोतवाली को दी। कोतवाली से प्रभारी निरीक्षक विजय राज सिंह भारी संख्या में फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे तो उपद्रवी भाग खड़ा हुए। जाते जाते उन्होंने धमकी दी कि यदि बिजली की समस्या का समाधान नहीं हुआ तो कल इससे बड़ा बवाल किया जाएगा। गौरतलब है कि नगर के कुछ वार्डों में बिजली की समस्या को लेकर आराजक तत्वों ने मुख्य मार्ग को जाम तो किया ही बिजली विभाग, पुलिस और मीडिया कर्मियों के विरुद्ध भी अपशब्दों का प्रयोग किया।