1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. लक्ष्मी बम बनती जा रही बड़ा बवाल, हिन्दू कार्यकर्ता बोले-नाम नहीं बदला तो….

लक्ष्मी बम बनती जा रही बड़ा बवाल, हिन्दू कार्यकर्ता बोले-नाम नहीं बदला तो….

Laxmi Bomb Is Becoming Big Ruckus Hindu Activists Said If The Name Has Not Changed

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: जहां एक तरफ सुशांत की मौत के चलते फिल्म और बॉलीवुड का बायकॉट करने की मान की जा रहे थी वही अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ अपने नाम की वजह से विवादों मे आ गई है। आपको बता दें, यूनाइटेड हिन्दू फ्रंट के कार्यकर्ताओं ने अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ के खिलाफ जंतर मंतर पर विरोध प्रदर्शन किया।

पढ़ें :- भूमि पेडनेकर की फिल्म दुर्गावती का बदला नाम, अक्षय ने किया पहला पोस्टर शेयर

आक्रोशित कार्यकर्ताओं ने बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी द्वारा अभिनीत फिल्म का नाम और लव जिहाद कंटेट में बदलाव करने की मांग की है। उन्होंने एक निजी न्यूज़ चैनल से बात करते हुए कहा कि बदलाव नहीं होने पर किसी भी हद तक जा कर विरोध किया जाएगा।

लक्ष्मी बम पटाखों पर भी अदालत मे याचिका

फ्रंट के राष्ट्रीय अध्यक्ष जय भगवान गोयल और कार्यकर्ताओं से जब सवाल किया गया कि दीवाली पर ‘लक्ष्मी बम’ नाम के पटाखे बिकते रहे हैं। उसके खिलाफ अब तक आपत्ति क्यों नहीं जताई गई। इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि पहले जो गलती हो गई उसे दोहराएंगे नहीं। उन्होंने ये भी बताया कि लक्ष्मी बम नाम के पटाखों के खिलाफ हमने अदालत में भी याचिका लगाईं हैं।

गोयल ने कहा है कि “लक्ष्मी माता को बम बना दिया गया। लक्ष्मी माता के नाम से बम पटाखों का हम विरोध पहले से करते रहे हैं। फिल्म के प्रोमो में लव जिहाद को बढ़ावा देते हुए दिखाया जा रहा है। फिल्म की प्रोड्यूसर सबीना खान ने 370 धारा हटाने का विरोध किया था। इसलिए सबीना खान देशद्रोही हैं। तमिल में बनी फिल्म का नाम कंचना रखा गया था, तो हिंदी में लक्ष्मी बम क्यों रखा गया?”

पढ़ें :- अक्षय कुमार का बड़ा खुलासा, बताया बॉलीवुड पार्टियों मे ना जाने का राज

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...