1. हिन्दी समाचार
  2. राजनीति
  3. पीएम की फोटो वाले विज्ञापन में लक्ष्मी को मिला घर पर यह झूठ है: राहुल

पीएम की फोटो वाले विज्ञापन में लक्ष्मी को मिला घर पर यह झूठ है: राहुल

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने केंद्र की मोदी सरकार के एक विज्ञापन के झूठ को लेकर सरकार पर हमला बोला है। विधानसभा चुनाव के नजदीक आते ही उनके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमले और तेज हो गए हैं। अब इस बार राहुल गांधी ने एक विज्ञापन को लेकर सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि झूठ झूठ ही रहता है।

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

Laxmi Found This At Home In An Advertisement With Pms Photo Rahul

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने केंद्र की मोदी सरकार के एक विज्ञापन के झूठ को लेकर सरकार पर हमला बोला है। विधानसभा चुनाव के नजदीक आते ही उनके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमले और तेज हो गए हैं। अब इस बार राहुल गांधी ने एक विज्ञापन को लेकर सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि झूठ झूठ ही रहता है।

पढ़ें :-  अरविंद केजरीवाल ने ऑक्सीजन सप्लाई मिलने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार व्यक्त किया, लिखा पत्र

कांग्रेस नेता ने सोमवार सुबह ट्वीट कर लिखा कि बार-बार दोहराने पर भी, झूठ झूठ ही रहता है। इसके साथ राहुल ने एक अखबार की कुछ तस्वीरें भी जारी की हैं। इस अखबार के विज्ञापन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक मुस्कुराती तस्वीर के साथ एक महिला की तस्वीर छपी है। ​‘आत्मनिर्भर भारत, आत्मनिर्भर बंगाल’ के नारे के साथ इस विज्ञापन में लिखा है, प्रधानमंत्री आवास योजना में मुझे मिला अपना घर। सर के ऊपर छत मिलने से करीब 24 लाख परिवार हुए आत्मनिर्भर। साथ आइये और एक साथ मिलकर आत्मनिर्भर भारत के सपने को सच करते हैं।

विज्ञापन में लक्ष्मी की फोटो के साथ लिखा है प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत मुझे मिला अपना घर लेकिन कहा जा रहा है कि कि इस महिला के पास अपना घर तक नहीं है। इसी मुद्दे को लेकर राहुल गांधी ने लिखा कि बार-बार दोहराने पर भी, झूठ झूठ ही रहता है। खबरे हैं कि लक्ष्मी देवी को इस बात की जानकारी तक नहीं है कि उनकी तस्वीर कब खींची गई। जब से उनकी तस्वीर छपी है तब से वो परेशान हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X