Laxmmi Bomb First Look: किन्नर जैसे लुक में दिखे अक्षय कुमार, शॉकिंग है ट्रांसफॉर्मेशन

akshay kumar

नई दिल्ली। अगले साल ईद पर रिलीज़ होने वाली अक्षय कुमार की फ़िल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ का फ़र्स्ट लुक जारी कर दिया गया है। इस हॉरर कॉमेडी फ़िल्म में अक्षय बिलकुल अलग अंदाज़ में नज़र आ रहे हैं, ऐसा किरदार जो उन्होंने पहले कभी नहीं किया। अपने इस लुक को अक्षय ने नवरात्रि के दिनों में रिवील किया है। इस लुक को देखकर अक्षय के फैंस को तगड़ा झटका लग सकता है।

Laxmmi Bomb First Look Akshay Kumar Reveals His Look In Navratri :

दरअसल, लक्ष्मी बॉम्ब में अक्षय किन्नर जैसे लुक में दिखाई देंगे, जो इस फ़िल्म की कहानी का अहम हिस्सा है। फ़र्स्ट लुक में अक्षय महिला के गेटअप में हैं और बैकग्राउंड में मां दुर्गा की मूर्ति है, जो महिष्मर्दिनी अवतार में दिख रही हैं। इस फ़र्स्ट लुक के साथ अक्षय ने लिखा- नवरात्रि अपने अंदर की देवी के आगे शीश झुकाने और अपनी असीमित क्षमताओं को मनाने का पर्व है। इस पावन मौक़े पर, मैं लक्ष्मी बॉम्ब से अपना लुक शेयर कर रहा हूं। एक किरदार, जिसको के लेकर मैं उत्साहित और नर्वस हूं। लेकिन ज़िंदगी तो तभी शुरू होती है, जब हम अपने आराम से बाहर निकलते हैं।

राघव लॉरेंस के निर्देशन में बन रही फ़िल्म का निर्माण अक्षय कुमार, शबीना ख़ान और तुषार कपूर मिलकर कर रहे हैं। यह राघव की तमिल फ़िल्म कांचना का आधिकारिक रीमेक है। फ़िल्म में कियारा आडवाणी फीमेल लीड रोल में नज़र आने वाली हैं। फ़िल्म की कहानी एक ऐसे शख़्स पर आधारित है, जिसमें एक किन्नर की आत्मा प्रवेश कर जाती है।

नई दिल्ली। अगले साल ईद पर रिलीज़ होने वाली अक्षय कुमार की फ़िल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' का फ़र्स्ट लुक जारी कर दिया गया है। इस हॉरर कॉमेडी फ़िल्म में अक्षय बिलकुल अलग अंदाज़ में नज़र आ रहे हैं, ऐसा किरदार जो उन्होंने पहले कभी नहीं किया। अपने इस लुक को अक्षय ने नवरात्रि के दिनों में रिवील किया है। इस लुक को देखकर अक्षय के फैंस को तगड़ा झटका लग सकता है। दरअसल, लक्ष्मी बॉम्ब में अक्षय किन्नर जैसे लुक में दिखाई देंगे, जो इस फ़िल्म की कहानी का अहम हिस्सा है। फ़र्स्ट लुक में अक्षय महिला के गेटअप में हैं और बैकग्राउंड में मां दुर्गा की मूर्ति है, जो महिष्मर्दिनी अवतार में दिख रही हैं। इस फ़र्स्ट लुक के साथ अक्षय ने लिखा- नवरात्रि अपने अंदर की देवी के आगे शीश झुकाने और अपनी असीमित क्षमताओं को मनाने का पर्व है। इस पावन मौक़े पर, मैं लक्ष्मी बॉम्ब से अपना लुक शेयर कर रहा हूं। एक किरदार, जिसको के लेकर मैं उत्साहित और नर्वस हूं। लेकिन ज़िंदगी तो तभी शुरू होती है, जब हम अपने आराम से बाहर निकलते हैं। राघव लॉरेंस के निर्देशन में बन रही फ़िल्म का निर्माण अक्षय कुमार, शबीना ख़ान और तुषार कपूर मिलकर कर रहे हैं। यह राघव की तमिल फ़िल्म कांचना का आधिकारिक रीमेक है। फ़िल्म में कियारा आडवाणी फीमेल लीड रोल में नज़र आने वाली हैं। फ़िल्म की कहानी एक ऐसे शख़्स पर आधारित है, जिसमें एक किन्नर की आत्मा प्रवेश कर जाती है।