गायत्री की अवैध इमारत पर चला LDA का बोलडोजर

Lda Demolishes Illegal Construction Gayatri Prasad

लखनऊ। हाईकोर्ट के आदेश के बाद लखनऊ विकास प्राधिकरण(एलडीए) ने शनिवार को सपा के पुर मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति की अवैध इमारत को गिरा दिया। गायत्री की तीन मंज़िला इमारत बिजनौर रोड सालेह नगर के पास थी, जो पूरी तरह अवैध है। इस दौरान मौके पर भारी पुलिस बल के साथ एलडीए के संयुक्त सचिव, एसपी सिटी और जिला प्रशासन से एसीएम मौजूद रहे।




इमारत के ध्वस्तीकरण के दौरान गायत्री के समर्थकों ने विरोध करना शुरू किया, लेकिन पुलिस व प्रशासनिक टीम की सख्ती के चलते कोई विवाद नहीं हो सका। गायत्री प्रसाद की अवैध इमारत तोड़ने के लिये कमिश्नर अनिल गर्ग और एलडीए वीसी प्रभु एन सिंह ने पुलिस जिला प्रशासन और शहर की संयुक्त टीम बनाई थी।




बता दें कि गुरुवार को हाइकोर्ट की लखनऊ खंडपीठ ने गायत्री के बेटे अनुराग प्रजापति की ओर से दायर याचिका पर बिल्डिंग के ढहाये जाने पर फिलहाल रोक लगाए जाने की मांग को अस्वीकार कर दिया था।

लखनऊ। हाईकोर्ट के आदेश के बाद लखनऊ विकास प्राधिकरण(एलडीए) ने शनिवार को सपा के पुर मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति की अवैध इमारत को गिरा दिया। गायत्री की तीन मंज़िला इमारत बिजनौर रोड सालेह नगर के पास थी, जो पूरी तरह अवैध है। इस दौरान मौके पर भारी पुलिस बल के साथ एलडीए के संयुक्त सचिव, एसपी सिटी और जिला प्रशासन से एसीएम मौजूद रहे। इमारत के ध्वस्तीकरण के दौरान गायत्री के समर्थकों ने विरोध करना शुरू किया, लेकिन पुलिस व…