1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. संजय सेठ को LDA ने भेजा नोटिस, कहा-साक्ष्य दिखाएं अन्यथा अवैध निर्माण को गिराने का दिया जायेगा आदेश

संजय सेठ को LDA ने भेजा नोटिस, कहा-साक्ष्य दिखाएं अन्यथा अवैध निर्माण को गिराने का दिया जायेगा आदेश

लखनऊ विकास प्राधिकरण (एलडीए) ने पूर्व राज्यसभा सांसद संजय सेठ को नोटिस भेजा है। एलडीए की तरफ से कहा गया है कि पक्ष द्वारा लगभग 10000 वर्गफिट क्षेत्रफल में पूर्व निर्मित बेसमेन्ट+8 तल तक का निर्माण किया गया है। स्थल पर कोई स्वीकृत मानचित्र / पूर्णता प्रमाण-पत्र आदि नहीं दिखाया गया।

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

लखनऊ। लखनऊ विकास प्राधिकरण (एलडीए) ने पूर्व राज्यसभा सांसद और बड़े बिल्डर संजय सेठ को नोटिस भेजा है। एलडीए की तरफ से कहा गया है कि पक्ष द्वारा लगभग 10000 वर्गफिट क्षेत्रफल में पूर्व निर्मित बेसमेन्ट+8 तल तक का निर्माण किया गया है। स्थल पर कोई स्वीकृत मानचित्र / पूर्णता प्रमाण-पत्र आदि नहीं दिखाया गया। पक्ष के निर्माण के विरूद्ध उ0प्र0 नगर योजना एवं विकास अधिनियम 1973 की धारा 27 (1) के अन्तर्गत कार्यवाही प्रस्तावित है।

पढ़ें :- आज खेला जाएगा T20 सीरीज का आखिरी मैच जाने कब और कहां होगा

एलडीए की तरफ से कहा गया है कि कल यानी 10 नवबंर को विहित प्राधिकारी विकास प्राधिकरण लखनऊ कार्यालय में उपस्थित होकर कारण / जवाब साक्ष्य सहित बताएं। साथ ही कहा गया है कि ऐसा नहीं करने पर अवैध निर्माण को गिराने का आदेश कर दिया जायेगा। आप स्वयं अथवा अपने यथाविधि प्राधिकृत अधिकर्ता द्वारा उपस्थित हो सकते हैं लिखित बयान भी दे सकते है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...