एक के एक रिहा किए जाएंगे नजरबंद किए गए जम्मू-कश्मीर के नेता : फारूख खान

jammu kashmir
एक के एक रिहा किए जाएंगे नजरबंद किए गए जम्मू-कश्मीर के नेता : फारूख खान

नई दिल्ली। जम्मू—कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने के बाद हिरासत में लिए गए वहां के नेताओं को एक के बार एक रिहा किया जाएगा। बताया जा रहा है कि ऐसा स्थिति का विश्लेषण करने के बाद किया जाएगा। जम्मू कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक के सलाहकर ने पत्रकारों से ये बाते कहीं।

Leader Of Jk Will Be Released One By One Farooq Khan :

जम्मू में राजनेताओं को हिरासत से छोड़े जाने के बाद कश्मीर नेताओं की रिहाई को लेकर पूछे गए सवलों के जवाब में जम्मू कश्मीर के राज्यपाल के सलाहकार फारूक खान ने कहा- हां, विश्लेषण करने के बाद एक के बाद एक सभी को रिहा किया जाएगा। बता दें कि 5 अगस्त को नेशनल कॉन्फ्रेंस के फारूक अब्दुल्ला, उमर अब्दुल्ला, पीडीपी चीफ महबूबा मुफ्ती और जम्मू कश्मीर पीपुल्स कॉन्फ्रेंस नेत सज्जाद गनी लोड समेत कई राजनेता कश्मीर में नजरबंद हैं।

वहीं घाटी में पुलिस और सुरक्षा अधिकारियों की गतिविधियां तेज होने के बारे में खान ने कहा कि यह किसी खात आतंकी खतरे के चलते नहीं किया गया है बल्कि ऐहतियातन कदम के तौर पर ऐसा किया गया है।

नई दिल्ली। जम्मू—कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने के बाद हिरासत में लिए गए वहां के नेताओं को एक के बार एक रिहा किया जाएगा। बताया जा रहा है कि ऐसा स्थिति का विश्लेषण करने के बाद किया जाएगा। जम्मू कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक के सलाहकर ने पत्रकारों से ये बाते कहीं। जम्मू में राजनेताओं को हिरासत से छोड़े जाने के बाद कश्मीर नेताओं की रिहाई को लेकर पूछे गए सवलों के जवाब में जम्मू कश्मीर के राज्यपाल के सलाहकार फारूक खान ने कहा- हां, विश्लेषण करने के बाद एक के बाद एक सभी को रिहा किया जाएगा। बता दें कि 5 अगस्त को नेशनल कॉन्फ्रेंस के फारूक अब्दुल्ला, उमर अब्दुल्ला, पीडीपी चीफ महबूबा मुफ्ती और जम्मू कश्मीर पीपुल्स कॉन्फ्रेंस नेत सज्जाद गनी लोड समेत कई राजनेता कश्मीर में नजरबंद हैं। वहीं घाटी में पुलिस और सुरक्षा अधिकारियों की गतिविधियां तेज होने के बारे में खान ने कहा कि यह किसी खात आतंकी खतरे के चलते नहीं किया गया है बल्कि ऐहतियातन कदम के तौर पर ऐसा किया गया है।