शिवपाल की सपा में वापसी को लेकर नेता प्रतिपक्ष राम गोविन्द चौधरी ने दिया ये बयान

ram govind chaudhry
शिवपाल की सपा में वापसी को लेकर नेता प्रतिपक्ष राम गोविन्द चौधरी ने दिया ये बयान

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रामगोविन्द चौधरी ने शिवपाल सिंह यादव को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। दरअसल मौजूदा वक्त सत्ता के गलियारों में शिवपाल सिंह की सपा में वापसी के चर्चे खूब जोरशोर से चल रहे हैं। इसको लेकर चौधरी ने कहा कि अगर शिवपाल सिंह ऐसा करते हैं तो समाजवादी पार्टी उनकी विधानसभा सदस्यता खत्म करने को लेकर दायर याचिका वापस लेने पर विचार कर सकती है।

Leader Of Opposition Ram Govind Chaudhary Made This Statement About Shivpals Return To Sp :

राम गोविन्द चौधरी बलिया में पत्रकारों से बात कर रहे थे, इस दौरान उन्होने कहा कि सपा ने शिवपाल यादव के मामले में बेहद धैर्यपूर्वक काम किया है। सपा में विवाद होने और राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के विरुद्ध बयानबाजी करने के बावजूद 2017 के विधानसभा चुनाव में उन्हें टिकट दिया गया था।

बता दें कि पत्रकारवार्ता के दौरान सपा नेता ने कहा कि सपा से विद्रोह कर शिवपाल अपने भतीजे अक्षय यादव के विरुद्ध फिरोजाबाद से अपनी पार्टी से लोकसभा चुनाव लड़े। चौधरी ने कहा कि उन्होंने जसवंत नगर से सपा विधायक शिवपाल की विधानसभा की सदस्यता समाप्त करने को लेकर याचिका दाखिल की है।

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रामगोविन्द चौधरी ने शिवपाल सिंह यादव को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। दरअसल मौजूदा वक्त सत्ता के गलियारों में शिवपाल सिंह की सपा में वापसी के चर्चे खूब जोरशोर से चल रहे हैं। इसको लेकर चौधरी ने कहा कि अगर शिवपाल सिंह ऐसा करते हैं तो समाजवादी पार्टी उनकी विधानसभा सदस्यता खत्म करने को लेकर दायर याचिका वापस लेने पर विचार कर सकती है। राम गोविन्द चौधरी बलिया में पत्रकारों से बात कर रहे थे, इस दौरान उन्होने कहा कि सपा ने शिवपाल यादव के मामले में बेहद धैर्यपूर्वक काम किया है। सपा में विवाद होने और राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के विरुद्ध बयानबाजी करने के बावजूद 2017 के विधानसभा चुनाव में उन्हें टिकट दिया गया था। बता दें कि पत्रकारवार्ता के दौरान सपा नेता ने कहा कि सपा से विद्रोह कर शिवपाल अपने भतीजे अक्षय यादव के विरुद्ध फिरोजाबाद से अपनी पार्टी से लोकसभा चुनाव लड़े। चौधरी ने कहा कि उन्होंने जसवंत नगर से सपा विधायक शिवपाल की विधानसभा की सदस्यता समाप्त करने को लेकर याचिका दाखिल की है।