1. हिन्दी समाचार
  2. बल्लाकांड : नेता प्रतिपक्ष ने कहा, ना चौका मारे न छक्का फिर भी सचिन से ज्यादा हो रही चर्चा

बल्लाकांड : नेता प्रतिपक्ष ने कहा, ना चौका मारे न छक्का फिर भी सचिन से ज्यादा हो रही चर्चा

Leader Of The Opposition Says To Akash Vijayvargiya You Were Discussed More Than Sachin Tendulkar

By शिव मौर्या 
Updated Date

इंदौर। मध्यप्रदेश के विधानसभा नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने इंदौर में हुए बल्लाकांड के मामले में आकाश विजयवर्गीय पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि ना चौक मारे न छक्का फिर भी सचिन से ज्यादा तुम्हारी चर्चा हो रही है। इस दौरान नेता प्रतिपक्ष के पास बैठे अन्य विधायक भी हंसने लगे। वहीं आकाश की इस हरकत का बीजेपी संसदीय दल की बैठक में पीएम मोदी ने जमकर आलोचना की थी। उन्होंने कहा कि था कि किसी का भी बेटा हो यह बर्दाश्त नहीं होगा और उन्होंने ऐसे लोगों को पार्टी से निकालने की बात कही थी।

पढ़ें :- बिहार चुनाव: जेपी नड्डा ने विपक्ष पर बोला हमला, कहा-आरजेडी अराजकता पर विश्वास करती है

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मध्यप्रदेश विधानसभा के मानसून सत्र के पहले दिन जब सदन की कार्यवाही को स्थगित कर दिया गया तब इंदौर -3 से भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव से मिलने उनकी सीट के पास पहुंचे। गोपाल भार्गव आकाश को देखकर बोले, ‘ना तुमने चौका मारा, न छक्का मारा। मगर तुम्हारी चर्चा तो सचिन तेंदुलकर से भी ज्यादा हो गई।’ इतना सुनते ही आस—पास बैठे विधायक हसंने लगे।

वहीं, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी बीजेपी नेताओं की इन गातिविधयों को लेकर तंज कसा था। उन्होंने ट्वीट कर लिखा था कि, ‘चुनाव जीतकर भाजपा के नेताओं को जनता की सेवा करनी थी मगर वो कर्मचारियों की पिटाई कर रहे हैं। कोई सत्ता की हनक में बल्ले से पीटता है, तो कोई टोल शुल्क मांगने पर फाइरिंग कर लाठी डंडे चलाता है। क्या इन लोगों पर सख़्त कार्यवाही की सम्भावना है?’

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...