1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. जिन नेताओं को आचमन करना, चरणामृत लेना नहीं आता है वो भी आजकल चंदन लगाकर भाषण दे रहे हैं : जेपी नड्डा

जिन नेताओं को आचमन करना, चरणामृत लेना नहीं आता है वो भी आजकल चंदन लगाकर भाषण दे रहे हैं : जेपी नड्डा

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) गुरुवार को चुनावी जनसभा को संबोधित करने के लिए फतेहगंज पहुंचे। यहां पर उन्होंने चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। साथ ही कहा कि हम लोगो सदियों से राम मंदिर ​के निर्माण का सपना देख रहे थे, जो अब जल्द ही पूरा हो जाएगा।

By शिव मौर्या 
Updated Date

UP Election 2022: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) गुरुवार को चुनावी जनसभा को संबोधित करने के लिए फतेहगंज पहुंचे। यहां पर उन्होंने चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। साथ ही कहा कि हम लोगो सदियों से राम मंदिर ​के निर्माण का सपना देख रहे थे, जो अब जल्द ही पूरा हो जाएगा।

पढ़ें :- भाजपा सांसद बोले- गांधी जी ने कराई थी सुभाष चंद्र बोस की हत्या, बढ़ा विवाद तो ये दी सफाई

राम मंदिर की हमारी जो आशाएं थी, उसके पीछे एक विचारधारा थी, उस विचारधारा को देने वाला एक राजनीतिक दल था, जिसके साथ लाखों-करोड़ों लोग खड़े थे। विपक्षी नेताओं पर हमला करते हुए भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि, जिन नेताओं को आचमन करना तक नहीं आता, जिन्हें चरणामृत लेना नहीं आता, वो भी आजकल चंदन लगाकर भाषण दे रहे हैं।

इसके साथ ही उन्होंने योगी सरकार के विकास कार्यों को भी गिनाया। नड्डा ने कहा कि, 2014 से पहले उत्तर प्रदेश में सिर्फ 15 मेडिकल कॉलेज थे। आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश को 59 मेडिकल कॉलेज मिले हैं।

सपा की जमीन हिली हुई है
इस दौरान जेपी नड्डा ने अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि, कल अखिलेश जी अपने पूज्य पिताजी को अपने चुनाव क्षेत्र में लेकर गए। ये अपने आप में संदेश देता है कि अखिलेश अब उत्तर प्रदेश का नहीं, अपनी विधानसभा का चुनाव लड़ रहे हैं। नेताजी को ले जाने का मतलब है कि सपा की जमीन हिली हुई है।

 

पढ़ें :- Uddhav Thackeray ने बागी मंत्रियों के पर कतरे, वापस लिया विभाग

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...