फिल्म ‘द लॉयन किंग’ रिलीज़ होते ही इस वेबसाइट पर हुई लीक

film the lion king leak
फिल्म 'द लॉयन किंग' रिलीज़ होते ही इस वेबसाइट पर हुई लीक

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान और उनके बेटे आर्यन खान द्वारा हिन्दी डबिंग की गई फिल्म ‘द लॉयन किंग’ कल शुक्रवार को रिलीज की गई जिसके बाद से फिल्म को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। मगर वहीं, ये बात भी सामने आई है कि ये फिल्म टोरेंट वेबसाइट पर लीक हो गई है। जिसकी वजह से अब फिल्म की कमाई में गिरावट देखने को मिल सकती है।

Leaked On The Website As Soon As The Movie The Lion King Is Released :

ऐसा पहले बार नहीं हुआ है जब कोई हॉलीवुड फिल्म रिलीज़ होते ही लीक हुई हो। इससे पहले भी फिल्म अवेंजर्स: एंडगेम भी ऑफिशल रिलीज के कुछ घंटे बाद ऑनलइन लीक हो गई थी। ऐसा नहीं है कि सिर्फ हॉलीवुड फिल्म्स ही ऑनलाइन लीक होती हैं। कई बार बॉलीवुड फिल्म्स भी इस पायरेसी का शिकार हो जाती है। जिसके चलते फिल्म की कमाई पर काफी असर पड़ता है।

बता दें कि फिल्म में हिंदी डबिंग के लिए शाहरुख खान ने मुफासा को अपनी आवाज दी है, वहीं उनके बेटे आर्यन ने सिम्बा को अपनी आवाज दी है। फिल्म में हिन्दी संस्करण के लिए सुनिधि चौहान और अरमान मलिक ने गाना गाया है। ये फिल्म भारत में 2,140 स्क्रीनों पर रिलीज की गई। जिसे अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगू में देखा जा सकता है। इस फिल्म को यूएई में भी 19 जुलाई को हिंदी में रिलीज किया गया है।

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान और उनके बेटे आर्यन खान द्वारा हिन्दी डबिंग की गई फिल्म 'द लॉयन किंग' कल शुक्रवार को रिलीज की गई जिसके बाद से फिल्म को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। मगर वहीं, ये बात भी सामने आई है कि ये फिल्म टोरेंट वेबसाइट पर लीक हो गई है। जिसकी वजह से अब फिल्म की कमाई में गिरावट देखने को मिल सकती है। ऐसा पहले बार नहीं हुआ है जब कोई हॉलीवुड फिल्म रिलीज़ होते ही लीक हुई हो। इससे पहले भी फिल्म अवेंजर्स: एंडगेम भी ऑफिशल रिलीज के कुछ घंटे बाद ऑनलइन लीक हो गई थी। ऐसा नहीं है कि सिर्फ हॉलीवुड फिल्म्स ही ऑनलाइन लीक होती हैं। कई बार बॉलीवुड फिल्म्स भी इस पायरेसी का शिकार हो जाती है। जिसके चलते फिल्म की कमाई पर काफी असर पड़ता है। बता दें कि फिल्म में हिंदी डबिंग के लिए शाहरुख खान ने मुफासा को अपनी आवाज दी है, वहीं उनके बेटे आर्यन ने सिम्बा को अपनी आवाज दी है। फिल्म में हिन्दी संस्करण के लिए सुनिधि चौहान और अरमान मलिक ने गाना गाया है। ये फिल्म भारत में 2,140 स्क्रीनों पर रिलीज की गई। जिसे अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगू में देखा जा सकता है। इस फिल्म को यूएई में भी 19 जुलाई को हिंदी में रिलीज किया गया है।