जानें कैसे TikTok दे रहा है 1 लाख रुपये जीतने का मौका

tik tok
जानें कैसे TikTok दे रहा है 1 लाख रुपये जीतने का मौका

नई दिल्ली। मद्रास HC से बैन हटने के बाद TikTok ने एक बार फिर से Apple App Store और Google Play Store में टॉप फ्री ऐप स्पॉट हासिल कर लिया है। इस बात की घोषणा खुद TikTok ने की है। दोनों ऐप स्टोर में TikTok को मिली इस सफलता का श्रेय कंपनी द्वारा किए जा रहे प्रमोशन पर निर्भर करता है। TikTok अपने यूजर्स को 1 लाख रुपये जीतने का मौका दे रही है। इसके लिए यूजर्स को उनके सोशल मीडिया #ReturnofTikTok माइक्रोसाइट शेयर करना होता है। इस माइक्रोसाइट के जरिए एंड्रॉइड और iOS के लिए ऐप डाउनलोड करने का लिंक उपलब्ध कराता है।

Learn How Tiktok Is Giving Chance To Win 1 Million Rupees :

इतना ही नहीं, TikTok इंडिया के एंटरटेनमेंट स्ट्रैटिजी और पार्टनरशिप लीड सुमेधास राजगोपाल ने कहा, “हम भारत में अपने 200 मिलियन से ज्यादा यूजर्स को समर्थन और प्यार के लिए धन्यवाद देते हैं जो उन्होंने टिकटोक के प्रति दिखाए हैं। हम TikTok के साथ अपनी यात्रा को जारी रखने के लिए उत्सुक हैं। साथ ही अपने यूजर्स की सुरक्षा के लिए भी काम कर रहे हैं।”

साथ ही टिक टॉक ने बताया कि TikTok quiz के पहले फेज में करीब 50 लाख यूजर्स ने हिस्सा लिया था। कई यूजर्स ने काफी सपोर्ट किया और यूजर्स में ऑनलाइन सेफ्टी के बारे मे जानकारी दी। कंपनी ने बताया कि TikTok Account Safety Quiz को भारत और यूरोपीय देशों में उपलब्ध कराया गया है। इसमें कई तरह के सुरक्षा से संबंधित सवाल उपलब्ध हैं। इसमें आप यह भी जान सकते हैं कि अपने अकाउंट का पासवर्ड कैसे मजबूत बनाएं और अपने अकाउंट की जानकारी किसी के भी साथ शेयर न करें।

नई दिल्ली। मद्रास HC से बैन हटने के बाद TikTok ने एक बार फिर से Apple App Store और Google Play Store में टॉप फ्री ऐप स्पॉट हासिल कर लिया है। इस बात की घोषणा खुद TikTok ने की है। दोनों ऐप स्टोर में TikTok को मिली इस सफलता का श्रेय कंपनी द्वारा किए जा रहे प्रमोशन पर निर्भर करता है। TikTok अपने यूजर्स को 1 लाख रुपये जीतने का मौका दे रही है। इसके लिए यूजर्स को उनके सोशल मीडिया #ReturnofTikTok माइक्रोसाइट शेयर करना होता है। इस माइक्रोसाइट के जरिए एंड्रॉइड और iOS के लिए ऐप डाउनलोड करने का लिंक उपलब्ध कराता है। इतना ही नहीं, TikTok इंडिया के एंटरटेनमेंट स्ट्रैटिजी और पार्टनरशिप लीड सुमेधास राजगोपाल ने कहा, “हम भारत में अपने 200 मिलियन से ज्यादा यूजर्स को समर्थन और प्यार के लिए धन्यवाद देते हैं जो उन्होंने टिकटोक के प्रति दिखाए हैं। हम TikTok के साथ अपनी यात्रा को जारी रखने के लिए उत्सुक हैं। साथ ही अपने यूजर्स की सुरक्षा के लिए भी काम कर रहे हैं।” साथ ही टिक टॉक ने बताया कि TikTok quiz के पहले फेज में करीब 50 लाख यूजर्स ने हिस्सा लिया था। कई यूजर्स ने काफी सपोर्ट किया और यूजर्स में ऑनलाइन सेफ्टी के बारे मे जानकारी दी। कंपनी ने बताया कि TikTok Account Safety Quiz को भारत और यूरोपीय देशों में उपलब्ध कराया गया है। इसमें कई तरह के सुरक्षा से संबंधित सवाल उपलब्ध हैं। इसमें आप यह भी जान सकते हैं कि अपने अकाउंट का पासवर्ड कैसे मजबूत बनाएं और अपने अकाउंट की जानकारी किसी के भी साथ शेयर न करें।