जानें क्या हुआ जब बदमाशों ने ट्रेन में राजा भैया की बहन को छेड़ा

लखनऊ। यूपी की राजनीति में अपनी दबंग छवि की वजह से अलग पहचान बनाने वाले कुंडा से विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया को भला कौन नहीं जानता। अब भला यूपी में रहते हुए इनसे दुश्मनी कौन मोल लेना चाहेगा लेकिन कुछ मनचलों ने जाने-अनजाने में राजा भैया की बहन के साथ छेड़खानी कर नयी आफत मोल ली है।

दरअसल राजा भैया की बहन विभा लखनऊ से रायपुर जा रही थी इसी बीच ट्रेन में कुछ अराजक तत्व चढ़ गए और छेड़खानी करने लगे जिसका विरोध करने पर बदमाशों ने उनकी पिटाई कर दी और वहां से फरार हो गए। यह घटना सोमवार आधीरात ढाई बजे हुई। विभा की एक महीने पहले ही कांगेस नेता देवव्रत सिंह के साथ शादी हुई थी। विभा का ससुराल खैरागढ़ में है। विभा अपनी भाभी पूनम के साथ ट्रेन से ससुराल जा रही थी।

इसके बाद पूनम और विभा ने इस मामले की शिकायत जीआरपी से की। विभा द्वारा जीआरपी को दिए गए बयान के अनुसार वे दोपहर के ढाई बजे लखनऊ से रायपुर जाने के लिए गरीबरथ एक्सप्रेस में चढ़ी थीं। विभा के साथ उनकी भाभी के अलावा तीन लोग भी थे जिनकी सीट अन्य बोगी में रिजर्व थी। विभा ने पुलिस को बताया कि रात 12 बजे दो युवक उनकी बोगी मे चढ़े जिनके पास ट्रेन का टिकट नहीं था। हमारे साथ वाली सीट खाली थी इसलिए वे वहीं बैठ गए। विभा ने बताया कि आरोपियों ने अपने सामान को रखने के लिए हमसे लड़ाई करना शुरु कर दिया। दोनों पक्षों में काफी बहसबाजी हुई जिसे काफी समय के बाद शांत कराया गया।