1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. कांग्रेस छोड़कर आसिफ मियां समर्थकों के साथ आम आदमी पार्टी में हुए शामिल

कांग्रेस छोड़कर आसिफ मियां समर्थकों के साथ आम आदमी पार्टी में हुए शामिल

उत्तर प्रदेश कांग्रेस को फिर एक बड़ा झटका लगा है। सोमवार को रामपुर के स्वार टांडा विधानसभा से आसिफ मियां की अगुवाई में चार जिला पंचायत प्रत्याशी, पांच ग्राम प्रधान, दो पूर्व प्रधान, पांच बीडीसी सदस्य, तीन पूर्व बीडीसी सदस्य, एक नगर पालिका सदस्य, एक पूर्व नगर पालिका सदस्य, यूथ कांग्रेस के महासचिव और जनपद शाहजहाँपुर से चार्टेड एकाउंटें एवं अधिवक्ता सहित सैकड़ो लोगों ने लखनऊ में आम आदमी पार्टी ज्वॉइन कर लिया।

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। उत्तर प्रदेश कांग्रेस को फिर एक बड़ा झटका लगा है। सोमवार को रामपुर के स्वार टांडा विधानसभा से आसिफ मियां की अगुवाई में चार जिला पंचायत प्रत्याशी, पांच ग्राम प्रधान, दो पूर्व प्रधान, पांच बीडीसी सदस्य, तीन पूर्व बीडीसी सदस्य, एक नगर पालिका सदस्य, एक पूर्व नगर पालिका सदस्य, यूथ कांग्रेस के महासचिव और जनपद शाहजहाँपुर से चार्टेड एकाउंटें एवं अधिवक्ता सहित सैकड़ो लोगों ने लखनऊ में आम आदमी पार्टी ज्वॉइन कर लिया।

पढ़ें :- Punjab News: कैप्टन के हर कदम पर विपक्ष की नजर, पंजाब में जल्द ही बड़े राजनैतिक तूफान की आशंका
Jai Ho India App Panchang

प्रदेश प्रभारी एवं सांसद संजय सिंह ने लखनऊ प्रदेश कार्यालय पर प्रेस वार्ता कर सभी को पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई। विदित हो कि आम आदमी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष फैसल खान लाला व जनपद रामपुर की महिला जिला उपाध्यक्ष डॉ नाज़ ने उपरोक्त लोगों से संवाद स्थापित कर उन्हें आम आदमी पार्टी की नीतियों से अवगत कराया।

सीएम अरविंद केजरीवाल के दिल्ली मॉडल से प्रभावित होकर सभी लोगों ने आम आदमी पार्टी के प्रति विश्वास जताया और आज लखनऊ में सदस्यता ग्रहण की। सांसद संजय सिंह ने इस मौके पर बोलते हुए कहा कि सन 2022 के विधानसभा चुनाव मे आम आदमी पार्टी की मजबूत नीतियां ही आम आदमी की सरकार बनाएगी।

संजय सिंह ने कहा कि जनता अब समझ चुकी है कि सारी पार्टियों ने विकास के नाम पर वोट मांगे लेकिन सिर्फ लोगों का शोषण ही किया है। आजादी के 73 साल बाद भी उत्तर प्रदेश के अंदर अच्छे हॉस्पिटल, अच्छे स्कूल नहीं स्थापित हो पाए।

 

पढ़ें :- पीठ में छुरा घोंपने वाले नहीं बन सकते हैं गुरु, एनसीपी चीफ शरद पवार पर भड़के शिवसेना नेता

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...