1. हिन्दी समाचार
  2. सेक्स वर्कर से शारीरिक संबंध बनाते वक्त नहीं पहना कंडोम, 12 साल की हुई जेल

सेक्स वर्कर से शारीरिक संबंध बनाते वक्त नहीं पहना कंडोम, 12 साल की हुई जेल

Lee Man Is Jailed For 12 Years For Rape

By रवि तिवारी 
Updated Date

नई दिल्ली। ब्रिटेन से एक हैरान करने वाली खबर आई हैं जिसमे एक व्यक्ति सेक्स वर्कर के साथ संबंध बनाते वक्त कंडोम हटाने के लिए शख्स को रेप का दोषी करार दिया गया है। इस शख्स को 12 साल की जेल हुई है। 35 वर्षीय ली हॉगबेन ने पीड़िता की लगातार आपत्ति को नजरअंदाज करते हुए संबंध बनाया था। ऐसा करके ली ने पीड़िता की सहमति की शर्त का उल्लंघन किया। 20 वर्षीय पीड़िता इसके बाद पुलिस में शिकायत करने पहुंची।

पढ़ें :- दीप सिद्धू से कोई संबंध न बताने पर सनी देओल पर ट्रोलर्स का शिकंजा, कहा- अब ये मत कह देना कि...

रेप के आरोप में उसे अगले दिन गिरफ्तार कर लिया गया। ली ने रेप के आरोप को खारिज किया लेकिन ट्रायल के बाद उसे दोषी पाया गया। जब पीड़ित महिला शिकायत दर्ज कराने पहुंची तो ली ने महिला के दादा-दादी को जान से मारने की धमकी दी. उसने मैसेज में लिखा, ‘तुमने मेरे साथ जो किया है, मैं तुम्हारा सिर फोड़ दूंगा. मैं तुम्हारे दादा-दादी को जान से मार दूंगा।’

12 सालों की जेल होने के बाद ली ने गुस्से में आकर जज को भी गोली मारने की धमकी दी। वीडियो लिंक के जरिए उसने जज स्टीफन क्लिमी को कहा, ‘मैं आ रहा हूं, मैं तुम्हें रात में ही गोली मार दूंगा।’ कोर्ट ने पाया कि पीड़ित महिला ने एडल्ट वर्क की वेबसाइट पर अपनी सेवा के लिए विज्ञापन दिया था। उसने ऑनलाइन साफ तौर पर यह शर्त रखी थी कि उसके क्लाइंट को प्रोटेक्शन जरूर इस्तेमाल करना होगा।

ली ने उससे संपर्क किया और 19 जनवरी को एक होटल में मिलना तय कर लिया। पीड़िता के वकील ने कहा, जब पीड़िता ने उसे रोकने की कोशिश की तो वह हिंसा के साथ उसे धमकाने लगा।

पढ़ें :- IPL 2021 : BCCI की बड़ी घोषणा, इस दिन होगी खिलाड़ियों की नीलामी

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...