सेक्स वर्कर से शारीरिक संबंध बनाते वक्त नहीं पहना कंडोम, 12 साल की हुई जेल

girl
सेक्स वर्कर से शारीरिक संबंध बनाते वक्त नहीं पहना कंडोम, 12 साल की हुई जेल

नई दिल्ली। ब्रिटेन से एक हैरान करने वाली खबर आई हैं जिसमे एक व्यक्ति सेक्स वर्कर के साथ संबंध बनाते वक्त कंडोम हटाने के लिए शख्स को रेप का दोषी करार दिया गया है। इस शख्स को 12 साल की जेल हुई है। 35 वर्षीय ली हॉगबेन ने पीड़िता की लगातार आपत्ति को नजरअंदाज करते हुए संबंध बनाया था। ऐसा करके ली ने पीड़िता की सहमति की शर्त का उल्लंघन किया। 20 वर्षीय पीड़िता इसके बाद पुलिस में शिकायत करने पहुंची।

Lee Man Is Jailed For 12 Years For Rape :

रेप के आरोप में उसे अगले दिन गिरफ्तार कर लिया गया। ली ने रेप के आरोप को खारिज किया लेकिन ट्रायल के बाद उसे दोषी पाया गया। जब पीड़ित महिला शिकायत दर्ज कराने पहुंची तो ली ने महिला के दादा-दादी को जान से मारने की धमकी दी. उसने मैसेज में लिखा, ‘तुमने मेरे साथ जो किया है, मैं तुम्हारा सिर फोड़ दूंगा. मैं तुम्हारे दादा-दादी को जान से मार दूंगा।’

12 सालों की जेल होने के बाद ली ने गुस्से में आकर जज को भी गोली मारने की धमकी दी। वीडियो लिंक के जरिए उसने जज स्टीफन क्लिमी को कहा, ‘मैं आ रहा हूं, मैं तुम्हें रात में ही गोली मार दूंगा।’ कोर्ट ने पाया कि पीड़ित महिला ने एडल्ट वर्क की वेबसाइट पर अपनी सेवा के लिए विज्ञापन दिया था। उसने ऑनलाइन साफ तौर पर यह शर्त रखी थी कि उसके क्लाइंट को प्रोटेक्शन जरूर इस्तेमाल करना होगा।

ली ने उससे संपर्क किया और 19 जनवरी को एक होटल में मिलना तय कर लिया। पीड़िता के वकील ने कहा, जब पीड़िता ने उसे रोकने की कोशिश की तो वह हिंसा के साथ उसे धमकाने लगा।

नई दिल्ली। ब्रिटेन से एक हैरान करने वाली खबर आई हैं जिसमे एक व्यक्ति सेक्स वर्कर के साथ संबंध बनाते वक्त कंडोम हटाने के लिए शख्स को रेप का दोषी करार दिया गया है। इस शख्स को 12 साल की जेल हुई है। 35 वर्षीय ली हॉगबेन ने पीड़िता की लगातार आपत्ति को नजरअंदाज करते हुए संबंध बनाया था। ऐसा करके ली ने पीड़िता की सहमति की शर्त का उल्लंघन किया। 20 वर्षीय पीड़िता इसके बाद पुलिस में शिकायत करने पहुंची। रेप के आरोप में उसे अगले दिन गिरफ्तार कर लिया गया। ली ने रेप के आरोप को खारिज किया लेकिन ट्रायल के बाद उसे दोषी पाया गया। जब पीड़ित महिला शिकायत दर्ज कराने पहुंची तो ली ने महिला के दादा-दादी को जान से मारने की धमकी दी. उसने मैसेज में लिखा, 'तुमने मेरे साथ जो किया है, मैं तुम्हारा सिर फोड़ दूंगा. मैं तुम्हारे दादा-दादी को जान से मार दूंगा।' 12 सालों की जेल होने के बाद ली ने गुस्से में आकर जज को भी गोली मारने की धमकी दी। वीडियो लिंक के जरिए उसने जज स्टीफन क्लिमी को कहा, 'मैं आ रहा हूं, मैं तुम्हें रात में ही गोली मार दूंगा।' कोर्ट ने पाया कि पीड़ित महिला ने एडल्ट वर्क की वेबसाइट पर अपनी सेवा के लिए विज्ञापन दिया था। उसने ऑनलाइन साफ तौर पर यह शर्त रखी थी कि उसके क्लाइंट को प्रोटेक्शन जरूर इस्तेमाल करना होगा। ली ने उससे संपर्क किया और 19 जनवरी को एक होटल में मिलना तय कर लिया। पीड़िता के वकील ने कहा, जब पीड़िता ने उसे रोकने की कोशिश की तो वह हिंसा के साथ उसे धमकाने लगा।