1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. Legend Cricket League: सहवाग एक बार फिर करते दिखेंगे शोएब अख्तर का सामना, मिली टीम की कप्तानी

Legend Cricket League: सहवाग एक बार फिर करते दिखेंगे शोएब अख्तर का सामना, मिली टीम की कप्तानी

लीजेंड क्रिकेट लीग में हिस्सा लेने को तैयार इंडिया महाराजा की टीम की कप्तानी विरेंद्र सहवाग को सौंपी गई है। टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग बुधवार से शुरू होने वाले लीजेंड्स लीग क्रिकेट (एलएलसी) टी20 टूर्नामेंट में भारत के पूर्व क्रिकेटरों की टीम इंडियन महाराज की अगुवाई करेंगे।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। लीजेंड क्रिकेट लीग में हिस्सा लेने को तैयार इंडिया महाराजा की टीम की कप्तानी विरेंद्र सहवाग को सौंपी गई है। टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग बुधवार से शुरू होने वाले लीजेंड्स लीग क्रिकेट (LCL) टी20 टूर्नामेंट में भारत के पूर्व क्रिकेटरों की टीम इंडियन महाराज की अगुवाई करेंगे। पाकिस्तान के पूर्व कप्तान मिस्बाह उल हक एशिया लायन्स टीम की अगुवाई करेंगे।

पढ़ें :- फिर से आमने सामने होंगे भारत और पाकिस्तान के पूर्व धुरंधर खिलाड़ी, जानें कहां होगा मैच

इस टीम में पाकिस्तान, श्रीलंका, बांग्लादेश और अफगानिस्तान के खिलाड़ी शामिल हैं। इस टीम में शाहिद अफरीदी, शोएब अख्तर, मोहम्मद हाफिज, उमर गुल, सनथ जयसूर्या, तिलकरत्ने दिलशान, चमिंडा वास और हबीबुल बशर जैसे खिलाड़ी हैं। टूर्नामेंट की तीसरी टीम ‘वर्ल्ड जायंट्स'(World Joints) की अगुवाई वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान डेरेन सैमी करेंगे। इस टीम में न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान डेनियल विटोरी, ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज ब्रेट ली, इंग्लैंड के केविन पीटरसन, दक्षिण अफ्रीका के स्पिनर इमरान ताहिर होंगे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...