1. हिन्दी समाचार
  2. मुरादाबाद: लेखपाल को एंटी करप्शन ने 5 हजार की रिश्वत लेते हुए किया गिरफ्तार

मुरादाबाद: लेखपाल को एंटी करप्शन ने 5 हजार की रिश्वत लेते हुए किया गिरफ्तार

Lekhpal Arrested By Anti Corruption After Taking Bribe Of 5 Thousand

By रवि तिवारी 
Updated Date

मुरादाबाद। प्रदेश सरकार भले ही भ्रष्टाचार को खत्म करने की बात कह रही हो। लेकिन सरकारी अधिकारी सरकार के मंसूबो पर पानी फेर रहे है। तहसील में तैनात लेखपाल को एंटी करप्शन ने 5 हजार की रिश्वत लेते हुए होटल से गिरफ्तार किया। चकरोड की जमीन नापने के लिए मांग रहा था रुपए।

पढ़ें :- बॉलीवुड की इन 5 फेमस अभिनेत्रियों की प्राइवेट फोटो हुई थी लीक!

मुरादाबाद तहसील बिलारी के गांव सफीपुर निवासी इशाक और शमशुल कमर ने कुछ दिन पूर्व लेखपाल कुलदीप सक्सेना से गांव में ही लगभग डेढ़ बीघे जमीन पर घूर की शिकायत की थी, लेकिन लेखपाल ने इसाक व समशुल कमर कब्जा हटवाने के बदले में 5 हजार रुपये की रिश्वत की मांग की थी उसके बाद शिकायतकर्ता ने एंटी करप्शन टीम को सूचना दी आज एंटी करप्शन ने शिकायतकर्ता को नोटों पर केमिकल लगाकर पटवारी के पास भेजा।

पटवारी उस समय ठीक तहसील के सामने एक होटल पर खाना खा रहा था तभी शिकायतकर्ता ने पैसे दिए पीछे से तुरंत एंटी करप्शन की टीम ने रंगे हाथ लेखपाल को 5 हजार रुपए की रकम के साथ रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया कोतवाली थाने लेकर आई, शिकायतकर्ता ने लेखपाल के खिलाफ तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराने की मांग की है।

इस्हाक पुत्र शब्बीर निवासी ग्राम सफीलपुर थाना बिलारी जनपद मुरादाबाद द्वारा 6 जुलाई को संपूर्ण समाधान दिवस तहसील बिलारी में ग्राम समाज की गाटा संख्या 306 लगभग 2 बीघा जमीन जो खाद के गड्ढों के रूप में दर्ज है, जिस पर कथित रूप से इदरीश पुत्र फैय्याज आदि का कब्जा है, चकरोड मार्ग को नपवाने के लिए प्रार्थना पत्र दिया गया था।जिस पर ग्राम सफीलपुर के लेखपाल कुलदीप सक्सेना द्वारा इसहाक से 5 हजार रुपये की रिश्वत मांगी जा रही थी।

इसहाक द्वारा इस संबंध में सतर्कता विभाग मुरादाबाद में अपनी शिकायत की गई। आज तहसील बिलारी के सामने चाय के होटल पर इसहाक से 5 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए सतर्कता विभाग की टीम ने मौके से लेखपाल कुलदीप सक्सेना को गिरफ्तार कर थाना बिलारी पर लाया गया है।

पढ़ें :- ये हैं बॉलीवुड की वो 6 फ्लॉप अभिनेत्रियां जिन्होंने अरबपतियों से की शादी, आखिरी वाली तो अंबानी से भी ज्‍यादा है अमीर

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...