1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Lekhpal Exam: यूपी एसटीएफ की बड़ी कार्रवाई, लेखपाल मुख्य परीक्षा में 21 सॉल्वर को किया गिरफ्तार

Lekhpal Exam: यूपी एसटीएफ की बड़ी कार्रवाई, लेखपाल मुख्य परीक्षा में 21 सॉल्वर को किया गिरफ्तार

यूपी एसटीएफ ने राजस्व लेखपाल की परीक्षा में अलग-अलग परीक्षा केंद्रों से 21 सॉल्वर और नकल के आरोपियों को गिरफ्तार किया है। एसटीएफ की अलग अलग इकाइयों ने ये कार्रवाई की है। अभी तक पेपर लीक के सुबूत नहीं मिले हैं। बताया जा रहा है कि पकड़े गए सॉल्वर के पास से ब्लूटूथ डिवाइस में सिम कार्ड भी मिले हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Lekhpal Exam: यूपी एसटीएफ ने राजस्व लेखपाल की परीक्षा में अलग-अलग परीक्षा केंद्रों से 21 सॉल्वर और नकल के आरोपियों को गिरफ्तार किया है। एसटीएफ की अलग अलग इकाइयों ने ये कार्रवाई की है। अभी तक पेपर लीक के सुबूत नहीं मिले हैं। बताया जा रहा है कि पकड़े गए सॉल्वर के पास से ब्लूटूथ डिवाइस में सिम कार्ड भी मिले हैं।

पढ़ें :- लेखपाल भर्ती परीक्षा में छह सॉल्वर गिरफ्तार, विपक्ष बोला- यूपी सरकार ने पर्चा लीक परंपरा को कायम रखा

जांच में सामने आया कि प्रयागराज में बैठा सॉल्वर का सिंडिकेट इनको नकल करा रहा था। इसके साथ ही इनके पास से फर्जी आधार और फोटो बरामद हुई है। बता दें कि, एसटीएफ फील्ड इकाई, मेरठ ने संदीप कुमार पुत्र सोनपाल जिसवारा पट्टी छपरौली बागपत और उसके स्थान पर परीक्षा देने वाले सॉल्वर मोहित पुत्र सूबे सिंह पट्टी कल्याणपुर सोनीपत, स्वरूप देवी मेमोरियल इंटर कॉलेज मझोला मुरादाबाद से गिरफ्तार किया गया है।

इसके साथ ही लखनऊ में भी एसटीएफ ने कार्रवाई की है। एसटीएफ ने राजधानी लखनऊ से रुपेश, राजू ,अमित यादव, संजय यादव को गिरफ्तार किया है, जबकि बरेली से रिंकू और राजीव कुमार और गोंडा से सलीम को धरदबोचा है।

 

पढ़ें :- UPSTF की बड़ी कार्रवाई: नौकरी के नाम पर ठगी करता था पूर्व मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य का निजी सचिव, पांच गिरफ्तार
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...