1. हिन्दी समाचार
  2. वीडियो
  3. तहसील प​रिसर में लेखपाल ने किसान से की अभद्रता, लात-घूसों से पीटा, वीडियो वायरल

तहसील प​रिसर में लेखपाल ने किसान से की अभद्रता, लात-घूसों से पीटा, वीडियो वायरल

By सोने लाल 
Updated Date

लखनऊ। सरकारी कर्मचारी ने किसान से की बदसुलूकी, यूपी के बिजनौर की धामपुर तहसील से लेखपाल द्वारा एक किसान को मारने पीटने और अभद्रता से बात करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है​ कि लेखपाल ने अपने कई साथियों के साथ मिलकर किसान के साथ लात-घूसों से मार पीट की। गांव पहाड़पुर चतर थाना नहटौर निवासी टीकम सिंह पुत्र गौर चौहान ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना के तहत आवेदन पर पात्रता की रिपोर्ट लगवाने को गया था।

पढ़ें :- Russia Ukraine War से बचने के लिए रूसी युवा ' तुड़वा रहे हैं हाथ-पैर ', कमज़ोर दिल वाले न देखें ये VIDEO

घटना स्थल पर मौजूद लोगों और किसान के द्वारा मिली जानकारी के मुताबिक किसान ने रिपोर्ट लगवाने के लिए हलके के पटवारी रणवीर सिंह को 500 रुपए पहले दे रखे थे। लकिन किसान ने आरोप लगाते हुए कहा कि वह 500 रुपए की और मांग कर रहा था। रुपए देने से मना ​करने पर लेखपाल ने तहसील परिसर के अंदर ही उसके साथ मारपीट करने लगा। जिसके बाद उसके चेहरे पर कई गहरी चोटें भी आई।

किसान के बचाव में आए हल्दौर ब्लाक के भाजपा किसान मोर्चे के ब्लाक अध्यक्ष खेल सिंह आए तो आरोपी ने अपने मित्रों के साथ खेल सिंह से धक्का-मुक्की की। किसान ने आरोपी पटवारी रणवीर सिंह को नामजद कर कई अज्ञात पटवारियों के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। वहीं मारपीट का वीडियो वायरल होने के कारण तहसीलदार रमेश सिंह ने मामले की जांच बैठा दी है। नायब तहसीलदार परमानंद श्रीवास्तव को जांच सौंपी गई है। नायब तहसीलदार ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

उधर, हलके के लेखपाल रणवीर सिंह ने किसान पर अभद्रता कर मारपीट करने का आरोप लगाते तहसीलदार से शिकायत की। तहसीलदार के आदेश पर पटवारी रणवीर सिंह ने भी मेडिकल परीक्षण कराकर किसान के खिलाफ थाने में तहरीर दे दी है।

पढ़ें :- करीना कपूर एयरपोर्ट पर हुईं बदसलूकी की शिकार , देखें वायरल वीडियो
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...