ये हैं साल 2017 के सबसे पसंदीदा स्मार्टफोन

moto-c-pluse

नई दिल्ली। बात जब किफायती स्मार्टफोन्स की हो तो लेनोवो के8 प्लस और मोटो सी प्लस साल 2017 के सबसे पसंदीदा स्मार्टफोन रहा। फ्लिपकार्ट ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। लेनोवो के8 प्लस को भारत में पिछले साल सितंबर में 10,999 रुपये की कीमत में लांच किया गया था, जबकि लेनोवो के स्वामित्व वाली मोटोरोला के स्मार्टफोन मोटो सी प्लस को पिछले साल जून में 6,999 रुपये में लांच किया गया था।

Lenovo K8 Plus Moto C Plus Is The Most Favorite Smartphone Of 2017 :

फ्लिपकार्ट ने बताया कि मध्यम रेंज खंड में श्याओमी का ड्यूअल सिम रेडमी नोट 4 और एंड्रायड वन पहल के तहत लांच फोन श्याओमी मी ए1 सबसे ज्यादा बिकनेवाले हैंडसेट रहे। फ्लिपकार्ट ने यह जानकारी अपने प्लेटफार्म पर 150 अरब खरीदारी के अध्ययन के बाद दी है। श्याओमी ने रेडमी नोट 4 डिवाइस जनवरी 9,999 रुपये में लांच किया था, जिसने बाजार के नियम बदल कर रख दिए।

ई-टेलर ने कहा, “गूगल पिक्सल 2 और 2एक्स एल तथा आईफोन एक्स सबसे ज्यादा देखे जानेवाले फ्लैगशिप स्मार्टफोन रहे। ऑनर 8 प्रो और सैमसंग एस7 भी इनके बराबर रहे।”

नई दिल्ली। बात जब किफायती स्मार्टफोन्स की हो तो लेनोवो के8 प्लस और मोटो सी प्लस साल 2017 के सबसे पसंदीदा स्मार्टफोन रहा। फ्लिपकार्ट ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। लेनोवो के8 प्लस को भारत में पिछले साल सितंबर में 10,999 रुपये की कीमत में लांच किया गया था, जबकि लेनोवो के स्वामित्व वाली मोटोरोला के स्मार्टफोन मोटो सी प्लस को पिछले साल जून में 6,999 रुपये में लांच किया गया था।फ्लिपकार्ट ने बताया कि मध्यम रेंज खंड में श्याओमी का ड्यूअल सिम रेडमी नोट 4 और एंड्रायड वन पहल के तहत लांच फोन श्याओमी मी ए1 सबसे ज्यादा बिकनेवाले हैंडसेट रहे। फ्लिपकार्ट ने यह जानकारी अपने प्लेटफार्म पर 150 अरब खरीदारी के अध्ययन के बाद दी है। श्याओमी ने रेडमी नोट 4 डिवाइस जनवरी 9,999 रुपये में लांच किया था, जिसने बाजार के नियम बदल कर रख दिए।ई-टेलर ने कहा, "गूगल पिक्सल 2 और 2एक्स एल तथा आईफोन एक्स सबसे ज्यादा देखे जानेवाले फ्लैगशिप स्मार्टफोन रहे। ऑनर 8 प्रो और सैमसंग एस7 भी इनके बराबर रहे।"