1. हिन्दी समाचार
  2. ऑटो
  3. Lexus NX 350h SUV 2022 की देश में बुकिंग शुरू,भारतीय ग्राहकों के लिए भी उतारा जा रहा है

Lexus NX 350h SUV 2022 की देश में बुकिंग शुरू,भारतीय ग्राहकों के लिए भी उतारा जा रहा है

लेक्सस इंडिया ने अपनी नई कार लेक्सस एनएक्स 350एच 2022 एसयूवी के लिए बुकिंग लेना शुरू कर दिया है। अगर आप इस शानदार कार को खरीदना चाहते हैं तो अपने नजदीकी लेक्सस गेस्ट एक्सपीरियंस सेंटर पर जाकर इसे बुक कर सकते हैं।

By अनूप कुमार 
Updated Date

Lexus NX 350h SUV: लेक्सस इंडिया ने अपनी नई कार लेक्सस एनएक्स 350एच 2022 एसयूवी के लिए बुकिंग लेना शुरू कर दिया है। अगर आप इस शानदार कार को खरीदना चाहते हैं तो अपने नजदीकी लेक्सस गेस्ट एक्सपीरियंस सेंटर पर जाकर इसे बुक कर सकते हैं। ये सेंटर देश भर के प्रमुख मेट्रो शहरों में उपलब्ध हैं। नई लेक्सस एनएक्स 350एच 2022 एसयूवी को पिछले साल जून में ग्लोबली लॉन्च किया गया था और अब इसे फाइनली भारतीय ग्राहकों के लिए भी उतारा जा रहा है।

पढ़ें :- लेक्सस एनएक्स 350एच लॉन्च: देखिये कीमत, स्पसिफिकेशन और बहुत कुछ

यह बिल्कुल नया मॉडल टोयोटा न्यू ग्लोबल आर्किटेक्चर (TNGA) प्लेटफॉर्म के GA-K वर्जन पर आधारित है। आगे की तरफ, इसमें ऑल-एलईडी हेडलैंप के साथ एक नया मॉडर्न और शार्प स्टाइल मिलता है। लग्जरी एसयूवी के पिछले हिस्से में पतले एलईडी टेल लैंप और टेलगेट पर नया लेक्सस इंसिग्निया दिया गया है।

मॉडल एक हाइब्रिड इलेक्ट्रिक पावरट्रेन के साथ भी आता है। 2.5-लीटर, चार-सिलेंडर पेट्रोल हाइब्रिड इंजन और एक पावरफुल, सेल्फ-चार्जिंग इलेक्ट्रिक मोटर का कॉम्बिनेशन 145 kW की पावर ऑफर करता है। यह 9.2 सेकेंड में 0-100 किमी/घंटा की रफ्तार पकड़ सकती है और 180 किमी/घंटा की टॉप स्पीड हासिल कर सकती है।

 

 

पढ़ें :- Lexus NX 350h SUV अगले महीने भारत में होगी लॉन्च

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...