LFW 2019: सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तारा सुतारिया का वीडियो, यूजर बोले Worst ramp walk

tara
LFW 2019: सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तारा सुतारिया का रैंपवॉक, यूजर बोले Worst ramp walk

मुंबई। लैक्मे फैशन वीक 2019 के चौथे दिन शुक्रवार को बॉलीवुड अभिनेत्री पूजा हेगड़े, डायना पेंटी और तारा सुतारिया ने डिजाइनर जयंती रेड्डी के कलेक्शन को पेश किया है। इस शो में पूजा शो स्टॉपर बनीं, जबकि डायना और तारा ने रिद्धि मेहरा और मशहूर ऋतु कुमार के लिए शो का समापन किया। वहीं,  फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस तारा सुतारिया भी इस फैशन वीक में नज़र आई हैं। सोशल मीडिया पर तारा सुतारिया के रैंपवॉक का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे देख लोग उनके लुक को तो पसंद कर रहें है, लेकिन उनकी वॉक को लेकर लोग कमेंट्स कर रहे हैं।

Lfw 2019 Tara Sutarias Rampwalk Went Viral On Social Media User Said Worst Ramp Walk :

वीडियो में आप देख सकते हैं कि तारा इस मौके पर बोहो लुक में नजर आईं। वह सफेद रंग की फूल-स्लीव्स ब्लाउज के साथ स्लिप ड्रेस में नजर आ रहीं हैं। ड्रेस में लॉन्ग टैसल्स की लेयरिंग थी और इसके साथ तारा ने घुटने तक के लंबे बूट्स पहने हुए हैं। सोशल मीडिया कुछ लोग तारा की वॉक को डरावना बता रहे हैं तो वहीं कुछ लोग उनके कॉन्फिडेंस की तारीफ कर रहे हैं।

View this post on Instagram

#tarasutaria 🔥🔥

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

तस्वीर में आप देख सकते हैं कि अभिनेत्री पूजा ने मीनाकारी डिजाइन से सजी एक बैंगनी रंग की लहंगा चोली पहन रखी है। साथ ही उन्होंने एक सिल्वर दुपट्टा लिया हुआ है। इस परिधान के साथ उनका मेकअप ग्लॉसी था। पूजा के वॉक और लुक की सोशल मीडिया पर खूब तारीफ हो रही है।

वहीं, डायना पेंटी ने गोल्डन लहंगा पहना हुआ है। साथ उन्होंने सिंपल हेयर स्टाइल कैरी किया है। उन्होंने इस ड्रेस के साथ ग्रीन कट डिजाइन ज्वैलरी भी वियर पहन रखी है। हाथों में ब्रेसलेट और अंगूठी उनके लुक को और शानदार बना रहा है।

मुंबई। लैक्मे फैशन वीक 2019 के चौथे दिन शुक्रवार को बॉलीवुड अभिनेत्री पूजा हेगड़े, डायना पेंटी और तारा सुतारिया ने डिजाइनर जयंती रेड्डी के कलेक्शन को पेश किया है। इस शो में पूजा शो स्टॉपर बनीं, जबकि डायना और तारा ने रिद्धि मेहरा और मशहूर ऋतु कुमार के लिए शो का समापन किया। वहीं,  फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस तारा सुतारिया भी इस फैशन वीक में नज़र आई हैं। सोशल मीडिया पर तारा सुतारिया के रैंपवॉक का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे देख लोग उनके लुक को तो पसंद कर रहें है, लेकिन उनकी वॉक को लेकर लोग कमेंट्स कर रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि तारा इस मौके पर बोहो लुक में नजर आईं। वह सफेद रंग की फूल-स्लीव्स ब्लाउज के साथ स्लिप ड्रेस में नजर आ रहीं हैं। ड्रेस में लॉन्ग टैसल्स की लेयरिंग थी और इसके साथ तारा ने घुटने तक के लंबे बूट्स पहने हुए हैं। सोशल मीडिया कुछ लोग तारा की वॉक को डरावना बता रहे हैं तो वहीं कुछ लोग उनके कॉन्फिडेंस की तारीफ कर रहे हैं। https://www.instagram.com/p/B1g3NtEHWFJ/?utm_source=ig_embed तस्वीर में आप देख सकते हैं कि अभिनेत्री पूजा ने मीनाकारी डिजाइन से सजी एक बैंगनी रंग की लहंगा चोली पहन रखी है। साथ ही उन्होंने एक सिल्वर दुपट्टा लिया हुआ है। इस परिधान के साथ उनका मेकअप ग्लॉसी था। पूजा के वॉक और लुक की सोशल मीडिया पर खूब तारीफ हो रही है। https://www.instagram.com/p/B1h-NBBhkkX/?utm_source=ig_embed वहीं, डायना पेंटी ने गोल्डन लहंगा पहना हुआ है। साथ उन्होंने सिंपल हेयर स्टाइल कैरी किया है। उन्होंने इस ड्रेस के साथ ग्रीन कट डिजाइन ज्वैलरी भी वियर पहन रखी है। हाथों में ब्रेसलेट और अंगूठी उनके लुक को और शानदार बना रहा है। https://www.instagram.com/p/B1gClnoAX98/?utm_source=ig_embed