1. हिन्दी समाचार
  2. LG G8X ThinQ समेत एलजी स्मार्ट टीवी की बुकिंग शुरू, मिल रहे हैं कैशबैक ऑफर्स

LG G8X ThinQ समेत एलजी स्मार्ट टीवी की बुकिंग शुरू, मिल रहे हैं कैशबैक ऑफर्स

Lg G8x Thinq Lg Smart Tv Bookings Started Cashback Offers

By विपिन यादव 
Updated Date

नई दिल्ली। भारत में लॉकडाउन को एक बार फिर दो हफ्तों के लिए आगे बढ़ा दिया गया है। हालांकि फिर भी LG ने अपने LG G8X ThinQ स्मार्टफोन के लिए रजिस्ट्रेशन लेने शुरू कर दिए हैं। फोन के लिए रजिस्टर करने वाले सभी ग्राहकों को स्मार्टफोन पर 5,000 रुपये की तत्काल छूट और Jabra ब्लूटूथ हेडसेट को 1,999 रुपये कीमत में खरीदने का मौका मिलेगा। कंपनी ने अपने अन्य प्रोडक्ट्स कैटेगरी पर भी 10,000 रुपये तक के ऑफर घोषित किए हैं और कंपनी का कहना है कि ग्राहक इन प्रोडक्ट्स को 15 मई तक प्री-बुक कर सकते हैं और इन ऑफर्स का लाभ उठाने के लिए खरीद की अवधि 30 मई रखी गई है।

पढ़ें :- अपने पति से भी ज्यादा अमीर हैं बॉलीवुड की ये 3 अभिनेत्रियाँ, नम्बर 3 है सबकी फेवरेट!

कंपनी एलजी टीवी और ऑडियो प्रोडक्ट्स के लिए रजिस्टर करने वाले ग्राहकों को क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर 15 प्रतिशत तक कैशबैक (अधिकतम 15,000 रुपये), अधिकतम 17,500 रुपये तक की एक किस्त की छूट और लकी ड्रॉ एंट्री दे रही है, जिसमें ग्राहक को LK7 स्पीकर जीतने का मौका मिलेगा। चुनिंदा ओलेड और यूएचडी टीवी सेट की खरीद पर ग्राहकों को 35,990 रुपये तक का दूसरा टीवी जीतने का मौका मिलेगा। इसके अलावा एलजी टीवी की खरीद पर 10,000 रुपये का गिफ्ट वाउचर मिलने की भी गारंटी है।

जो ग्राहक एलजी फ्रिज़, एयर कंडीशनर, वॉशिंग मशीन, वाटर प्यूरीफायर, एयर प्यूरीफायर, डिशवॉशर या माइक्रोवेव जैसे घरेलू डिवाइस की बुकिंग करते हैं, वे ICICI, Standard Chartered, HDFC, SBI और Bank of Baroda जैसे पार्टनर बैंक कार्ड के साथ 12.5 प्रतिशत तक का कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं। इसके अलावा फ्लेक्सी ईएमआई प्लान को ज़ीरो डाउन-पेमेंट विकल्प के साथ पेश किया जाएगा। कंपनी ग्राहकों को 5,000 रुपये तक का एक सुनिश्चित गिफ्ट वाउचर भी देगी। इसके अलावा ग्राहक को इन्वर्टर एयर कंडीशनर पर पांच साल की पीसीबी वारंटी, एलजी माइक्रोवेव के चुनिंदा मॉडलों पर 1+4 साल की मैग्नेट्रॉन वारंटी और वाटर प्यूरीफायर की खरीद पर 4,200 रुपये का मैंटेनेंस पैकेज मिलेगा।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...