LG ने लॉन्च किया ‘Dolby Vision’ के साथ पहला स्मार्टफोन फोन LG G-6

Lg Launch New Smartphone With Dalbi Version Lg G 6

नई दिल्ली। स्मार्टफोन यूजर्स के लिए अब एक शानदार खुशखबरी है दरअसल LG एक नया स्मार्टफोन लॉंच करने जा रहा है जो अनेकों नए फीचर्स से लैस है। हालांकि अभी इसके बारे में एलजी ने कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है कि भारतीय बाजार में इस शानदार फोन की कीमत क्या होगी लेकिन आपको बताते चले इस फोन में क्या खास फीचर्स है जो आपका दीवाना बना सकता है।




इस हैंडसेट में डुअल रियर कैमरा है। एक कैमरा 13 मेगापिक्सल के वाइड सेंसर के साथ आता है। इसका अपर्चर एफ/2.4 है। वहीं, दूसरा कैमरा 13 मेगापिक्सल का स्टेंडर्ड सेंसर वाला है। एफ/1.8 अपर्चर वाला यह सेंसर ऑप्टिकल इमेज स्टेबालइज़ेशन से लैस है। फ्रंट पैनल पर आपको एफ/2.2 अपर्चर वाला 5 मेगापिक्सल का सेंसर मिलेगा। स्मार्टफोन की बैटरी 3300 एमएएच की है। हैंडसेट एंड्रॉयड 7.0 नूगा पर चलता है।




LG ने ऐलान किया है कि कंपनी अपने LG G-6 फ्लैगशिप स्मार्टफोन को उत्तर अमेरिका, एशिया, यूरोप, सेंट्रल और दक्षिण अमेरिका सहित अंतर्राष्ट्रीय बाज़ारों में अगले कुछ हफ्तों में लॉन्च करेगी। दक्षिण कोरियाई कंपनी ने कहा है कि हर बाज़ार में कंपनी स्थानीय लॉन्च के हिसाब से डिवाइस की कीमत व उपलब्धता की जानकारी देगी। दक्षिण कोरिया में यह फोन पहले ही उपलब्ध करा दिया गया है। एलजी जी6 को दक्षिण कोरिया में 8,99,800 कोरियाई वॉन (करीब 51,000 रुपये) में लॉन्च किया गया था।




इस स्मार्ट फोन की सबसे खास बात यह है कि फोन को लॉन्च के समय ‘डॉल्बी विज़न’ के साथ आने वाला पहला स्मार्टफोन बताया जा रहा है। इस फोन में ऑडियो प्लेबैक एनहेंसमेंट के लिए 32-बिट हाई-फाई क्वाड डैक दिया गया है।

नई दिल्ली। स्मार्टफोन यूजर्स के लिए अब एक शानदार खुशखबरी है दरअसल LG एक नया स्मार्टफोन लॉंच करने जा रहा है जो अनेकों नए फीचर्स से लैस है। हालांकि अभी इसके बारे में एलजी ने कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है कि भारतीय बाजार में इस शानदार फोन की कीमत क्या होगी लेकिन आपको बताते चले इस फोन में क्या खास फीचर्स है जो आपका दीवाना बना सकता है। इस हैंडसेट में डुअल रियर कैमरा है। एक कैमरा 13 मेगापिक्सल…