1. हिन्दी समाचार
  2. LG ने अमेरिका में लॉन्च किया LG K31, जाने क्या हैं खास फीचर?

LG ने अमेरिका में लॉन्च किया LG K31, जाने क्या हैं खास फीचर?

Lg Launches Lg K31 In Us What Are The Special Features

By सोने लाल 
Updated Date

नई दिल्ली। LG ने अमेरिका में अपना नया बजट स्मार्टफोन लॉन्च किया है। इसका नाम LG K31 है। ये कंपनी के एंट्री-लेवल K सीरीज का हिस्सा है।

पढ़ें :- सपने में दिखें ये चीजें तो समझ जाइए शुरू होने वाला है आपका अच्छा समय, बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा

LG K31 की कीमत

LG K31 के सिंगल 2GB/32GB वेरिएंट की कीमत USD 149.99 (लगभग 11,250 रुपये) रखी गई है। ये फोन फिलहाल LG की वेबसाइट पर उपलब्ध है। इसकी अंतरराष्ट्रीय उपलब्धता के संदर्भ में कोई जानकारी नहीं दी गई है।

LG K31 के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर

अगर हम इस स्मार्टफोन के फीचर की बात करें तो इसमें 2GB रैम के साथ MediaTek Helio P22 प्रोसेसर दिया गया है। इसकी इंटरनल मेमोरी 32GB की है, जिसे कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है। LG K31 की बैटरी 3,000mAh की है और कंपनी का दावा है कि इससे 11 घंटे का टॉक टाइम मिलेगा। ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 बेस्ड LG UX 9.1 पर चलता है। इसमें 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ 5.7-इंच HD+ (720X1,520 पिक्सल) फुलविजन डिस्प्ले दिया गया है। इसके फ्रंट में U शेप में नॉच मौजूद है। यहां फ्रंट में सेल्फी के लिए 5MP का कैमरा दिया गया है।

डुअल-कैमरा सेटअप मौजूद

LG K31 के रियर में फोटोग्राफी के लिए डुअल-कैमरा सेटअप मौजूद है। इसका प्राइमरी कैमरा 13MP का है। साथ ही इसमें 5MP अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा भी दिया गया है। फिंगरप्रिंट सेंसर इसके रियर में दिया गया है। वहीं, इसके लेफ्ट साइड में डेडिकेटेड गूगल असिस्टेंट बटन भी है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें Wi-Fi, LTE, ब्लूटूथ v5.0, 3.5mm हेडफोन जैक और एक माइक्रो-USB पोर्ट दिया गया है। इसे सिंगल सिल्वर कलर ऑप्शन में उतारा गया है।

पढ़ें :- तुलसी की जड़ में हर रोज चढ़ाएं ये चीज, ऐसी चमकेगी किस्मत नहीं रहेगा कोई ठिकाना

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...