1. हिन्दी समाचार
  2. LG Q60 तीन रियर कैमरे के साथ लॉन्च, जानिए कीमत व फीचर्स

LG Q60 तीन रियर कैमरे के साथ लॉन्च, जानिए कीमत व फीचर्स

Lg Q60 Launched With Three Rear Cameras Know The Price And Features

By विपिन यादव 
Updated Date

नई दिल्ली। त्योहारी सीज़न का फायदा हर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी उठाना चाहती है। ऐसे में दक्षिण कोरियाई कंपनी LG ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन LG Q60 लॉन्च किया है, जिसकी कीमत 13,490 रुपये रखी गयी है। इस फोन को ग्राहक एक अक्टूबर से ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोरे से खरीद सकते हैं। ये फोन ग्रहकों से महज Moroccan Blue कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा। स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले दिया है।

पढ़ें :- महराजगंज:पैदल आई दुल्हन,सिर पर आया सामान

LG Q60 Specifications

LG Q60 स्मार्टफोन में 6.26 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले दी गयी है, जिसका रिजॉल्यूशन (1520 × 720 पिक्सल्स ) है और इसका आस्पेक्ट रेशियो 19:9 का है। स्मार्टफोन में MediaTek Helio P22 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है जो IMG PowerVR GE8320 GPU के साथ है। फोन में 3 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गयी है।

फोन की बैटरी 3,500 एमएएच की है और इसका डाइमेंशन 161.3x77x8.7 मिलीमीटर है। वज़न 172 ग्राम है। फोन में रियर फिंगरप्रिंट सेंसर है। स्मार्टफोन डुअल ऐप फीचर के साथ आता है। इसमें गूगल असिस्टेंट के लिए अलग से बटन भी मौज़ूद है।

कैमरा

पढ़ें :- Hyderabad Election: रुझानों में हुआ बड़ा उलटफेर, टीआरएस निकली आगे, भाजपा हुई पीछे

फोटोग्राफी के लिए LG Q60 के रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप है। इसमें पहला 16-मेगापिक्सल, दूसरा 5-मेगापिक्सल का वाइड एंदल लेंस और तीसरा 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर कैमरा है। वहीं सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए 13-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। पावर के लिए फोन में 3,500mAh की बैटरी दी है, जो स्टैंडिंग चार्जिंग को सपोर्ट करती है। फोन में सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद है। साथ ही इसके साइड में डेडिकेटिड गूगल असिस्टेंट बटन दिया गया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...