1. हिन्दी समाचार
  2. LG का LG Stylo 5 स्मार्टफोन हुआ लांच, जानें क्या है खास

LG का LG Stylo 5 स्मार्टफोन हुआ लांच, जानें क्या है खास

Lgs Lg Stylo 5 Smartphone Launches Know Whats Special

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी LG ने स्टाइलस फोन सेगमेंट में एक नया स्मार्टफोन लांच कर दिया है। इसक नाम LG Stylo 5 है। यह फोन कंपनी के पुराने LG Stylo 4 का अपग्रेडेड वेरिएंट है। अगर हार्डवेयर की बात की जाए तो LG Stylo 5 अपने डाउनग्रेडेड वेरिएंट से ज्यादा अपग्रेडेड नहीं है। इसमें पहले की ही तरह हार्डवेयर और डिस्प्ले दिया गया है। यह फोन ऑन-स्क्रीन मेमो और ऑप्टीमाइज्ड ऐप्स जैसे प्री-इंस्टॉल्ड फीचर्स के साथ आता है।

पढ़ें :- पुलिस स्मृति​ दिवस: कानपुर में शहीद पुलिसकर्मियों के परिवारों को सीएम ने किया सम्मानित, कोविड में पुलिस की भूमिका को सराहा

दरअसल, इसकी कीमत 229.99 डॉलर यानी करीब 15,900 रुपये है। इसे अमेरिका आधारित सर्विस प्रदाता कंपनी क्रिकेट द्वारा उपलब्ध करा दिया गया है। यह कंपनी इस फोन के साथ कई ऑफर्स दिए जाएंगे। फिलहाल इस फोन को केवल अमेरिका में क्रिकेट प्रदाता कंपनी द्वारा ही उपलब्ध कराया जा रहा है। इसे अमेरिका के बाहर कब लांच किया जाएगा इसकी फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी गई है। इसे ब्लॉन्ड रोज और प्लेटिनम ग्रे कलर वेरिएंट्स में उपलब्ध कराया गया है।

वहीं, ये स्मार्टफोन एंड्रॉइड 9 पाई मौजूद है। इसमें 6.2inch का फुल एचडी प्लस फुलविजन डिस्प्ले दिया गया है। यह फोन 1.8 गीगाहर्ट्ज ऑक्टा-कोर प्रोसेसर से लैस है। इसमें मीडियाटेक या क्वालकॉम में से कौन-सा प्रोसेसर दिया गया है इसकी जानकारी फिलहाल नहीं मिली है। कैमरा की बात करें तो फोन में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा मौजूद है। इतना ही नहीं 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है। फोन में 32GB की इंटरनल स्टोरीज दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 2TB तक बढ़ाया जा सकता है।

बता दें, फोन को पावर देने के लिए 3500mAh की बैटरी दी गई है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G LTE, Wi-Fi, ब्लूटूथ 4.2 और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं। यह फोन स्टाइलस-सेंट्रिक फीचर्स के साथ आता है। साथ ही इसमें पॉप मेमो, क्विकमेमो प्लस, ड्रॉ चैट, कलरिंग बुक, पॉप लेंस और पेन कीपर जैसे फीचर्स के साथ पेश किया गया है।

पढ़ें :- जब मुस्लिम युवक ने किया गौ हत्या का विरोध, लोगों ने उतार दिया मौत के घाट...

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...