फोटोग्राफर ने कैमरे में कैद किया मौत का खौफनाक मंज़र, वीडियो देख उड़ जाएंगे होश

Lightning Strike While A Man Filming It

नई दिल्ली। एक फोटोग्राफर की चाहत होती है कि वह अपने कैमरे में क्या ऐसा उतार लाये जिसे देख दुनिया हैरान रह जाए। इस दौरान फोटोग्राफर कई बार अपनी जान जोखिम में भी डाल देता है। ऐसी ही एक वीडियो सामने आई है जिसे देख आप के भी रोंगटे खड़े हो सकते है। दरअसल हुआ यह है कि डेनियल मोडल नाम का एक शख्स बारिश के दौरान बादलों के बीच चमक रही बिजली को कैमरे में कैद कर रहा था। तभी बिजली गिर गई…गनीमत यह रही कि बिजली उससे कुछ ही मीटर की दूरी पर गिरी थी। यह घटना की नार्वे की है।

डेनियल ने बताया कि आसमान में बिजली काफी देर से चमक रही थी और पहली बार उसने इस घटना को कैद कर लिया था। लेकिन वह दोबारा इस नजारे को कैद करने के लिए वहीं खड़ा था। तभी तेज से बिजली कड़की और आंगन में गिर गई। वह उससे थोड़ी ही दूर पर खड़ा था, वह सिर्फ इतना ही देख पाया कि हवा में काफी उड़ रहा था। इसके बाद वह जान बचाने के लिए घर में घुस गया।

नई दिल्ली। एक फोटोग्राफर की चाहत होती है कि वह अपने कैमरे में क्या ऐसा उतार लाये जिसे देख दुनिया हैरान रह जाए। इस दौरान फोटोग्राफर कई बार अपनी जान जोखिम में भी डाल देता है। ऐसी ही एक वीडियो सामने आई है जिसे देख आप के भी रोंगटे खड़े हो सकते है। दरअसल हुआ यह है कि डेनियल मोडल नाम का एक शख्स बारिश के दौरान बादलों के बीच चमक रही बिजली को कैमरे में कैद कर रहा था।…