‘मुबारकां’ : चाचा अनिल और भतीजे अर्जुन के ट्विस्ट की कॉमेडी

मुंबई। बॉलीवुड में फिल्म निर्देशक अनीस बज्मी को फैमिली एंटरटेनिंग फिल्मों के लिए जाना जाता है। इन्होने फिल्म प्यार तो होना ही था, नो एंट्री, वेलकम, सिंह इज किंग जैसी बेहतरीन फिल्मों को डायरेक्ट किया है। जिसके बाद वो एक बार फिर फैमिली को एंटरटेन करने के लिए फिल्म ‘मुबारकां’ लेकर आ गयें है। अब देखना ये है कि क्या हर बार की तरह इस बार भी अनीस की यह फिल्म पर्दे पर धमाल मचा पायेगी, ये तो फिल्म देखकर ही पता चल पाएगा। तब तक के लिए जानें।

अनीस की फिल्म ‘मुबारकां’ की कहानी करण और चरण पर आधारित है। जिसमे में दोनों का किरदार अर्जुन कपूर निभा रहे हैं। इस फिल्म में डबल रोल का तड़का है। जो दिखने में एक जैसे हैं लेकिन एक ट्विस्ट की वजह से एक दूसरे के चचेरे भाई हैं। दोनों में से एक की परवरिश चंडीगढ़ में हुई है तो दूसरे की लंदन में। कहानी में और भी मजा तब शुरू होता है जब उनके घरवाले, दोनों के लिए लड़कियां ढूढ़ने लगते हैं, लेकिन दोनों की पहले से ही गर्लफ्रेंड्स होती हैं। एक तरफ बिकल (अथिया शेट्टी) तो दूसरी तरफ स्वीटी (इलियाना डिक्रूज)। अब करण और चरण के चाचा करतार सिंह (अनिल कपूर) क्या इस कन्फूजन को दूर करके दोनों भतीजों की शादी करा पाते हैं। इसका पता आपको फिल्म देखकर ही चल पाएगा।

{ यह भी पढ़ें:- 'हेट स्टोरी-4' में उर्वशी रौतेला का फर्स्ट लुक, कुछ अलग होगी फिल्म की कहानी }

बॉक्स ऑफिस से उम्मीद—
फिल्म का बजट लगभग 70 करोड़ बताया जा रहा है जिसमें 55 करोड़ फिल्म का और 15 करोड़ प्रोमोशन का बजट है। खबरों के मुताबिक 2300 स्क्रीन्स में यह फिल्म रिलीज हुई है। वीकेंड के ऊपर निर्भर करेगा कि यह फिल्म किस लेवल तक बिजनेस करेगी। कहा जा रहा है की सैटेलाईट, डिजिटल, म्यूजिक और ओवरसीज मिलाकर 30 करोड़ पहले से ही रिकवर हो चुके हैं।

{ यह भी पढ़ें:- इस स्टार किड की ग्लैमरस फोटो हैं चर्चा में, जल्द होगी बॉलीवुड में एंट्री }