1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. हनुमान की तरह ये शख्स भी Sonu Sood की तस्वीर सीने पर गुदवा करता है ये काम, बोला- ये मेरे लिए भगवान

हनुमान की तरह ये शख्स भी Sonu Sood की तस्वीर सीने पर गुदवा करता है ये काम, बोला- ये मेरे लिए भगवान

कोरोना काल (Corona Period) में सभी की दिल से मदद करने वाले वाले लोगों के मसीहा जाने वाले एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) सोशल मीडिया (social media) पर काफी एक्टिव रहतें हैं। सोनू सूद (Sonu Sood) को आज लाखो लोग भगवान का दर्जा दिया है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

झारखंड: कोरोना काल (Corona Period) में सभी की दिल से मदद करने वाले वाले लोगों के मसीहा जाने वाले एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) सोशल मीडिया (social media) पर काफी एक्टिव रहतें हैं। सोनू सूद (Sonu Sood) को आज लाखो लोग भगवान का दर्जा दिया है। दरअसल, इसका एक सबूत हम आज आपको दिखाने जा रहें हैं। झारखंड के गढ़वा जिले में सोनू सूद (Sonu Sood) के एक फैन पप्पू यादव ने एक्टर को ही भगवान मान लिया।

पढ़ें :- Sonu Sood को CM Eknath Shinde ने Nations Pride Award से किया सम्मानित

भगवान हनुमान जी ने जिस तरह माता सीता और भगवान राम की छवि अपने सीने में बसाये रहतें हैं वैसे ही पप्पू यादव ने सोनू सूद (Sonu Sood) की तस्वीर अपने सीने पर गुदवाई है।पप्पू यादव ने कहा कि मुश्किल वक्त में गरीब लोगों का सहारा बने सोनू सूद उनके लिए भगवान से कम नहीं हैं। पप्पू ने कहा कि जब मुझे ट्यूमर हुआ था तो मेरे घर वालों के पास पैसे नहीं थे कि मेरा ट्यूमर का इलाज हो सके।

पढ़ें :- Student MMS Leak Case में सोनू सूद का बड़ा बयान, कहा- बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है...

तब मुंबई जाकर सोनू भैया का दरवाजा खटखटाया तो उन्होंने मुझे बुलाया और करीब 9 लाख रुपये खर्च कर इलाज करा कर मेरी जान बचाई और अपने घर में रखा और ढेर सारा प्यार दिया। अगर मैं उन का कर्ज उतारने के लिए कुछ भी करूं तो कम ही है। भैया मेरे दिल में समाए हुए हैं। मैं सीने पर उनका टैटू बनवा कर उनके नाम पर जिंदगी समर्पित कर रहा हूं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...