1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. प्रियंका और राहुल मेरे बच्चों की तरह, सिद्धू पंजाब का मुख्यमंत्री न बने इसके लिए किसी भी बलिदान को हूं तैयार :अमरिंदर सिंह

प्रियंका और राहुल मेरे बच्चों की तरह, सिद्धू पंजाब का मुख्यमंत्री न बने इसके लिए किसी भी बलिदान को हूं तैयार :अमरिंदर सिंह

पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह (Captain Amarinder Singh) ने बुधवार को ऐलान किया है कि वह नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) को पंजाब का मुख्यमंत्री न बने। इसके लिए वह डटकर मुकाबला करेंगे। देश को ऐसे खतरनाक आदमी से बचाने के लिए कोई भी बलिदान देने के लिए तैयार हैं।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह (Captain Amarinder Singh) ने बुधवार को ऐलान किया है कि वह नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) को पंजाब का मुख्यमंत्री न बने। इसके लिए वह डटकर मुकाबला करेंगे। देश को ऐसे खतरनाक आदमी से बचाने के लिए कोई भी बलिदान देने के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा कि  पंजाब विधानसभा चुनाव में नवजोत सिद्धू के खिलाफ मजबूत उम्मीदवार उतारेंगे।

पढ़ें :- पंजाब के डिप्टी सीएम का बड़ा बयान, कहा कैप्टन अमरिंदर की पाक महिला मित्र व ISI कनेक्शन की होगी जांच

कैप्टन ने खुलासा किया कि उन्होंने 3 हफ्ते पहले सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) को इस्तीफे की पेशकश की थी, लेकिन उन्होंने उन्हें पद पर बने रहने के लिए कहा था। उन्होंने कहा कि अगर सोनिया गांधी ने मुझे पद छोड़ने के लिए कहा होता तो मुझे एक सैनिक के रूप में पता है कि मुझे अपना काम कैसे करना है। एक बार कहने के बाद तुरंत पद छोड़ देता।
कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि प्रियंका और राहुल (गांधी भाई-बहन) मेरे बच्चों की तरह हैं । यह इस तरह खत्म नहीं होना चाहिए था। मैं आहत हूं। उन्होंने कहा कि गांधी के बच्चे काफी अनुभवहीन थे और उनके सलाहकार स्पष्ट रूप से उन्हें गुमराह कर रहे थे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...