आधार से सिम लिंक करने पर फ्री मिल रहे पद्मावती मूवी के टिकट, जानिए कैसे ?

padmavati_22_1511266671_618x347

पद्मावती मूवी देखने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। आप रिलीज होने के बाद इस मूवी को फ्री में देख सकते हैं। इसके लिए आपको बस एक शर्त पूरी करनी है। बस अपने सिम को आधार से लिंक करना है। दरअसल आइडिया ने अपने यूजर्स के लिए यह ऑफर निकाला है।

यह ऑफर आइडिया ने पेटीएम के साथ मिलकर निकाला है। जब आप अपने आइडिया सिम को आधार से लिंक करा लेंगे तो आपको 250 रुपए के पेटीएम के मूवी वाउचर मिलेंगे। इन वाउचर का इस्तेमाल करके आप पेटीएम से पद्मावती की टिकट बुक कर सकते हैं।

{ यह भी पढ़ें:- जब स्मार्टफोन में अचानक सेव हुआ UIDAI का टोल फ्री नंबर, जानें वायरल खबर का सच }

यह ऑफर सिर्फ उन्हीं यूजर्स को मिलेगा जो 24 नवंबर से पहले अपने सिम को आधार से लिंक करा लेंगे। यह ऑफर आइडिया के प्रीपेड और पोस्टपेड दोनों तरह के यूजर्स के लिए है। इसमें एक और शर्त है कि आइडिया अपने केवल 20,000 यूजर्स को ही मूवी वाउचर देगा। लिंक कराने के बाद आइडिया की तरफ से लकी ड्रॉ निकाला जाएगा। लकी ड्रॉ के माध्यम से जिसको भी वाउचर मिलेगा उसे 29 नवंबर को मैसेज के माध्यम से बता दिया जाएगा।

{ यह भी पढ़ें:- कोई आपके आधार कार्ड से न कर जाए फ़्राड, जाने कहां कहां हो चुका है इस्तेमाल }

पद्मावती मूवी देखने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। आप रिलीज होने के बाद इस मूवी को फ्री में देख सकते हैं। इसके लिए आपको बस एक शर्त पूरी करनी है। बस अपने सिम को आधार से लिंक करना है। दरअसल आइडिया ने अपने यूजर्स के लिए यह ऑफर निकाला है। यह ऑफर आइडिया ने पेटीएम के साथ मिलकर निकाला है। जब आप अपने आइडिया सिम को आधार से लिंक करा लेंगे तो आपको 250…
Loading...