खाता आधार को जल्द करवायें लिंक, 31 तक रविवार को भी खुले रहेंगे डाकघर

नई दिल्ली। खातों को आधार कार्ड से लिंक कराने के लिए 31 दिसंबर तक का समय दिया गया है। 31 दिसंबर तक अब रविवार को भी पोस्ट ऑफिस खुले रहेंगे। अगर आप निर्धारित की गयी अवधि तक आधार से खाते लिंक नहीं करवाते हैं तो आपका खाता 1 जनवरी से फ्रीज हो जाएगा।

Linking Your Bank Account With Aadhaar Is Mandatory Heres What Happens If You Dont :

जैसा कि पहले रविवार को पोस्ट ऑफिस में 1110 खाते आधार कार्ड से लिंक किए गए। केंद्र सरकार के वित्त मंत्रालय द्वारा जारी गैजेट नोटिफिकेशन के अनुसार डाकघर बचत बैंकों के सभी खाताधारकों को 31 दिसंबर तक अपने खातों को आधार कार्ड से लिंक करवाना है।

डाकघरों से वृद्धा पेंशन लेने वाले व्यक्तियों को भी आधार कार्ड से लिंक करवाना होगा। ढंढेरी, ढाणा खुर्द, जमावड़ी, खोखा, खरकड़ी, ढाणी पीरांवाली में पेंशन धारकों को अपने खाते को आधार से लिंक करवाने के लिए आधार कार्ड की कॉपी गांव के ही डाकघरों में जमा करवानी होगी।

नई दिल्ली। खातों को आधार कार्ड से लिंक कराने के लिए 31 दिसंबर तक का समय दिया गया है। 31 दिसंबर तक अब रविवार को भी पोस्ट ऑफिस खुले रहेंगे। अगर आप निर्धारित की गयी अवधि तक आधार से खाते लिंक नहीं करवाते हैं तो आपका खाता 1 जनवरी से फ्रीज हो जाएगा। जैसा कि पहले रविवार को पोस्ट ऑफिस में 1110 खाते आधार कार्ड से लिंक किए गए। केंद्र सरकार के वित्त मंत्रालय द्वारा जारी गैजेट नोटिफिकेशन के अनुसार डाकघर बचत बैंकों के सभी खाताधारकों को 31 दिसंबर तक अपने खातों को आधार कार्ड से लिंक करवाना है। डाकघरों से वृद्धा पेंशन लेने वाले व्यक्तियों को भी आधार कार्ड से लिंक करवाना होगा। ढंढेरी, ढाणा खुर्द, जमावड़ी, खोखा, खरकड़ी, ढाणी पीरांवाली में पेंशन धारकों को अपने खाते को आधार से लिंक करवाने के लिए आधार कार्ड की कॉपी गांव के ही डाकघरों में जमा करवानी होगी।