1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. बिहार विधानसभा में मिलीं शराब की बोतलें, तेजस्वी ने कहा-CM नीतीश कुमार को दे देना चाहिए इस्तीफा

बिहार विधानसभा में मिलीं शराब की बोतलें, तेजस्वी ने कहा-CM नीतीश कुमार को दे देना चाहिए इस्तीफा

बिहार में शराबबंदी के बाद भी विधानसभा परिसर में शराब की बोतलें मिलने के बाद हड़कंप मच गया। विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) सूचना के बाद पहुंचे और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि बिहार विधानसभा (Bihar Assembly) की सुरक्षा इतनी कड़ी है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

पटना। बिहार में शराबबंदी के बाद भी विधानसभा परिसर में शराब की बोतलें मिलने के बाद हड़कंप मच गया। विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) सूचना के बाद पहुंचे और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि बिहार विधानसभा (Bihar Assembly) की सुरक्षा इतनी कड़ी है।

पढ़ें :- Bihar News: 'सुशासन बाबू' के राज्य में फिर जहरीली शराब का कहर, पांच लोगों की गई जान

इसके बाद भी वहां पर शराब की बोतलें मिल रही हैं, जिससे स्पष्ट हो रहा है कि वहां पर शराबबंदी पूरी तरह से विफल हो गई है। उन्होंने कहा कि बिहार विधानसभा (Bihar Assembly) परिसर में कितने धड़ल्ले से शराब की बोतलें पहुंच गईं। ऐसे में सीएम नीतीश ( Cm Nitish Kumar) कुमार को इस्तीफा दे देना चाहिए। साथ ही पूछा कि यहां पर शराब की बोतले कहां से आईं हैं?

सीएम नीतीश ( Cm Nitish Kumar) कुमार को खुद ही मुआयना करना चाहिए। शराब माफिया के साथ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ( Cm Nitish Kumar) की तस्वीर हमने देखी है। तेजस्वी (Tejashwi Yadav) ने कहा कि बिहार की जनता को इसके लिए माफी मांगनी चाहिए। उन्‍होंने कहा कि बेराजगारी, चिकित्‍सा, पलायन आदि मामलों में इस सरकार ने बिहार को बदनाम कर दिया है।

गौरतलब है कि, बिहार में शराब पूरी तरह से प्रतिबंध है। इसके बाद भी वहां पर शराब से लोगों की जान जा रही है। हाल में ही जहरीली शराब पीने से करीब 70 लोगों की जान चली गयी थी। इसके चलते नीतीश सरकार की जमकर आलोचना हुई थी। वहीं, अब बिहार विधानसभा में शराब की बोतलें मिलने के बाद सरकार कठघरे में खड़ी हो गयी है।

पढ़ें :- बीजेपी विधायक रश्मि वर्मा का इस्तीफा, UPTET पेपर लीक मामले में भाई है आरोपी
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...