1. हिन्दी समाचार
  2. भाजपा के ‘नरेश’ ने पासी सम्मेलन में बांट दी शराब, वीडियो वायरल

भाजपा के ‘नरेश’ ने पासी सम्मेलन में बांट दी शराब, वीडियो वायरल

Liquor Distributed Along With Lunch Packets Bjp Mp Took Dig At Naresh Aggarwal

By रवि तिवारी 
Updated Date

हरदोई। उत्तर प्रदेश का हरदोई जिला, जहां एक मंदिर में आयोजित पासी समाज सम्मेलन के दौरान लंच पैकेट में शराब की शीशी बांटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ हैं। ये शराब के पौवे बड़े और बुजुर्गों के साथ ही नाबालिग बच्चों को भी बांटे गए। जिसके बाद भाजपा विधायक नितिन अग्रवाल विवादों में घिर गए हैं। मंदिर में आयोजित यह सम्मेलन नरेश अग्रवाल के विधायक बेटे नितिन अग्रवाल ने बुलाया था। जिसमे भाजपा नेता नरेश अग्रवाल ने भी शिरकत की थी।

पढ़ें :- गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या: राष्ट्रपति ने कहा-सैनिकों की बहादुरी पर हम सभी देशवासियों को गर्व है

इस मामले ने तूल पकड़ लिया तो शराब वितरण से नाराज सदर सांसद अंशुल वर्मा ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर कार्रवाई की मांग की है। मंच से हाथ में माइक पकड़कर लंच पैकेट प्रधानों को देने की बात करने वाले यह विधायक नितिन अग्रवाल हैं। यह तस्वीरें रविवार को शहर के प्राचीन श्रवण देवी मंदिर प्रांगण पर आयोजित पासी समाज के सम्मेलन की है। पासी समाज का यह सम्मेलन भाजपा नेता और हरदोई से विधायक नितिन अग्रवाल ने बुलाया था। इस सम्मलेन में पूर्व राज्यसभा सदस्य नरेश अग्रवाल ने भी शिरकत की थी।

सांसद अंशुल वर्मा ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखा

नरेश अग्रवाल

भाजपा के ‘नरेश’ ने पासी सम्मेलन में बांट दी शराब, वीडियो वायरल

वायरल वीडियो में बच्चे तक अपने हाथ में लंच पैकेट और उनमें रखी शराब हाथ में पकड़े नजर आ रहे हैं। सवाल पूछे जाने पर वह विधायक नितिन अग्रवाल का नाम भी ले रहे हैं। वीडियो में कुछ लोग लंच पैकेट खाते हुए और उस लंच पैकेट में निकली शराब पीने के साथ-साथ बीजेपी नेता नरेश अग्रवाल और नितिन अग्रवाल का नाम लेने के साथ खुद को उनका कट्टर समर्थक बताते हुए उनको जिताने की बात कहते नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर वीडियो के वायरल होने के बाद हरदोई के भाजपा सांसद अंशुल वर्मा ने अपनी ही पार्टी के नेता नरेश अग्रवाल और उनके विधायक बेटे के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

पढ़ें :- गूगल की Gmail यूर्जस को चेतावनी, शर्तें और नियम ना मानने पर बन्द हो जाएंगी ये सुविधायें

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...