साल 2018 में इन बॉलीवुड सितारों ने दुनिया को कहा अलविदा

साल 2018 में इन बॉलीवुड दिग्गजों ने दुनिया को कहा अलविदा
साल 2018 में इन बॉलीवुड दिग्गजों ने दुनिया को कहा अलविदा

मुंबई। साल 2018 खत्म होने में अब बस 2 दिन रह गए हैं और इस साल बॉलीवुड की कई मशहूर हस्तियों ने दुनिया को अलविदा कह दिया। जिसकी वजह से बॉलीवुड ही नहीं बल्कि दर्शकों की आँखों में भी नमी हुई। जहां बॉलीवुड की चांदनी की मौत से बॉलीवुड उभरा भी नहीं था वही शम्मी आंटी और प्यारे लाल वडाली के निधन ने सबको चौंका दिया श्रीदेवी, डॉ हाथी, रीता भादुड़ी आदि कलाकारों ने इस साल दुनिया को अलविदा कह दिया।

List Of Bollywood Star Died In 2018 :

जाने 2018 में बॉलीवुड को अलविदा कह गए इन कलाकारों के बारे में

श्रीदेवी

बॉलीवुड की चांदनी श्रीदेवी इसी साल 24 फरवरी को इस दुनिया को अलविदा कह गई।
श्रीदेवी ने बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं।
80 और 90 के दशक में श्रीदेवी ने बॉलीवुड को कई हिट फिल्में दी हैं।

वडाली ब्रदर्स

बॉलीवुड में वडाली ब्रदर्स के नाम से मशहूर प्यारे लाल वडाली का निधन 9 मार्च 2018 को अमृतसर में हुआ।
वडाली ब्रदर्स ने कई सूफी गानें गाए हैं। जिनमें याज पिया की.. लोगों के बीच काफी फेमस है।

डॉ हाथी

सब टीवी के शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा से ख्याति पाने वाले एक्टर डॉ हाथी उर्फ कवि कुमार आजाद ने भी इसी साल दुनिया को अलविदा कह दिया।
डॉ हाथी ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में अभिनय किया है।

रीता भाधुड़ी

बॉलीवुड अभिनेत्री रीता भादुड़ी ने भी हिंदी सिनेमा को अलविदा कह दिया।
अभिनेत्री रीता भादुड़ी की मौत 17 जुलाई 2018 को हुई।
रीता भादुड़ी ने बॉलीवुड में कम ही फिल्में की हैं लेकिन उन्होंने अपने अभिनय से लोगों के दिलों में अलग जगह बनाई।

सुजाता कुमार

अभिनेत्री सुजाता कुमार ने फिल्म इंग्लिश-विंग्लिश में श्रीदेवी की बहन का रोल किया था।
लेकिन 19 अगस्त को सुजाता कुमार का निधन हो गया।
सुजाता कुमार काफी समय से कैंसर से पीड़ित थी।

शम्मी आंटी

बॉलीवुड अभिनेत्री शम्मी आंटी भी इसी साल बॉलीवुड को अलविदा कह गई।
शम्मी आंटी का निधन 6 मार्च 2018 को हुआ था।
शम्मी आंटी ने बॉलीवुड की करीब 200 फिल्मों में काम किया है।

कृष्णा राज कपूर

शो मैन नाम से मशहूर बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता राज कपूर की पत्नी कृष्णा राज कपूर का इसी साल 1 अक्टूबर 2018 को निधन हो गया।
कृष्णा राज कपूर ने बॉलीवुड में कम ही फिल्में की हैं।

मुंबई। साल 2018 खत्म होने में अब बस 2 दिन रह गए हैं और इस साल बॉलीवुड की कई मशहूर हस्तियों ने दुनिया को अलविदा कह दिया। जिसकी वजह से बॉलीवुड ही नहीं बल्कि दर्शकों की आँखों में भी नमी हुई। जहां बॉलीवुड की चांदनी की मौत से बॉलीवुड उभरा भी नहीं था वही शम्मी आंटी और प्यारे लाल वडाली के निधन ने सबको चौंका दिया श्रीदेवी, डॉ हाथी, रीता भादुड़ी आदि कलाकारों ने इस साल दुनिया को अलविदा कह दिया। जाने 2018 में बॉलीवुड को अलविदा कह गए इन कलाकारों के बारे में श्रीदेवी बॉलीवुड की चांदनी श्रीदेवी इसी साल 24 फरवरी को इस दुनिया को अलविदा कह गई। श्रीदेवी ने बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं। 80 और 90 के दशक में श्रीदेवी ने बॉलीवुड को कई हिट फिल्में दी हैं। वडाली ब्रदर्स बॉलीवुड में वडाली ब्रदर्स के नाम से मशहूर प्यारे लाल वडाली का निधन 9 मार्च 2018 को अमृतसर में हुआ। वडाली ब्रदर्स ने कई सूफी गानें गाए हैं। जिनमें याज पिया की.. लोगों के बीच काफी फेमस है। डॉ हाथी सब टीवी के शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा से ख्याति पाने वाले एक्टर डॉ हाथी उर्फ कवि कुमार आजाद ने भी इसी साल दुनिया को अलविदा कह दिया। डॉ हाथी ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में अभिनय किया है। रीता भाधुड़ी बॉलीवुड अभिनेत्री रीता भादुड़ी ने भी हिंदी सिनेमा को अलविदा कह दिया। अभिनेत्री रीता भादुड़ी की मौत 17 जुलाई 2018 को हुई। रीता भादुड़ी ने बॉलीवुड में कम ही फिल्में की हैं लेकिन उन्होंने अपने अभिनय से लोगों के दिलों में अलग जगह बनाई। सुजाता कुमार अभिनेत्री सुजाता कुमार ने फिल्म इंग्लिश-विंग्लिश में श्रीदेवी की बहन का रोल किया था। लेकिन 19 अगस्त को सुजाता कुमार का निधन हो गया। सुजाता कुमार काफी समय से कैंसर से पीड़ित थी। शम्मी आंटी बॉलीवुड अभिनेत्री शम्मी आंटी भी इसी साल बॉलीवुड को अलविदा कह गई। शम्मी आंटी का निधन 6 मार्च 2018 को हुआ था। शम्मी आंटी ने बॉलीवुड की करीब 200 फिल्मों में काम किया है। कृष्णा राज कपूर शो मैन नाम से मशहूर बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता राज कपूर की पत्नी कृष्णा राज कपूर का इसी साल 1 अक्टूबर 2018 को निधन हो गया। कृष्णा राज कपूर ने बॉलीवुड में कम ही फिल्में की हैं।