शिवराज सिंह चौहान सरकार का मंत्रिमंडल विस्तार, सिंधिया के इन करीबियों को मिली जगह

mp
LIVE: शिवराज सिंह चौहान सरकार का मंत्रिमंडल विस्तार, सिंधिया के इन करीबियों को मिली जगह

इंदौर। मध्यप्रदेश की शिवराज सिंह चौहान आज अपनी सरकार का मंत्रिमंडल विस्तार कर रहे हैं। मध्यप्रदेश की राज्यपाल आनंदी बेन पटेल ने राजभवन में नए मंत्रियों को शपथ दिलाई है। कांग्रेस की कमलनाथ सरकार गिरने के बाद शिवराज सिंह चौहान ने सीएम पद की शपथ ली थी।

Live Cabinet Expansion Of Shivraj Singh Chauhan Government Place Given To These Close People Of Scindia :

हालांकि, उस दौरान कुछ मंत्रियों ने शपथ ली थी। गुरुवार को 28 मंत्रियों ने शपथ ली है। इनमें गोपाल भार्गव, विजय शाह, यशोधरा राजे सिंधिया समेत कई बड़े नेता शामिल रहे। बता दें कि, मध्यप्रदेश में शिवराज सरकार बनने के बाद यह पहला मंत्रिमंडल विस्तार हैं।

जिसमें कांग्रेस से भाजपा में ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थकों की छाप दिखी। शपथ ग्रहण में खुद ज्योतिरादित्य सिंधिया भी मौजूद रहे। सिंधिया समर्थक तुलसी सिलावट और गोविंद सिंह राजपूत को पहले ही शिवराज सरकार में कैबिनेट मंत्री के तौर पर अप्रैल में शामिल कर लिया गया है।

इंदौर। मध्यप्रदेश की शिवराज सिंह चौहान आज अपनी सरकार का मंत्रिमंडल विस्तार कर रहे हैं। मध्यप्रदेश की राज्यपाल आनंदी बेन पटेल ने राजभवन में नए मंत्रियों को शपथ दिलाई है। कांग्रेस की कमलनाथ सरकार गिरने के बाद शिवराज सिंह चौहान ने सीएम पद की शपथ ली थी। हालांकि, उस दौरान कुछ मंत्रियों ने शपथ ली थी। गुरुवार को 28 मंत्रियों ने शपथ ली है। इनमें गोपाल भार्गव, विजय शाह, यशोधरा राजे सिंधिया समेत कई बड़े नेता शामिल रहे। बता दें कि, मध्यप्रदेश में शिवराज सरकार बनने के बाद यह पहला मंत्रिमंडल विस्तार हैं। जिसमें कांग्रेस से भाजपा में ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थकों की छाप दिखी। शपथ ग्रहण में खुद ज्योतिरादित्य सिंधिया भी मौजूद रहे। सिंधिया समर्थक तुलसी सिलावट और गोविंद सिंह राजपूत को पहले ही शिवराज सरकार में कैबिनेट मंत्री के तौर पर अप्रैल में शामिल कर लिया गया है।