कपल ने की कैब ड्राइवर की हत्या, शव को टुकड़े कर नाले में फेका

hatya
कपल ने की कैब ड्राइवर की हत्या, शव को टुकड़े कर नाले में फेका

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां रविवार को एक कपल को कैब ड्राइवर को लूटने और मारने के आरोप में गिरफ्तार किया गया। पूछताछ के दौरान आरोपियों ने बताया कि उन्होंने लूटपाट के मकसद से 29 जनवरी को एमजी रोड से गाजियाबाद के लिए कैब बुक की थी।

Live In Couple Kills Delhi Uber Driver Dumps Chopped Body In Drain Cops :

इसके बाद वे ड्राइवर को अपने घर ले गए, जहां उसकी हत्या कर दी। दोनों ने कटर से ड्राइवर के छोटे-छोटे टुकड़े कर तीन पैकेट में भर कर नाले में फेंक दिया।

डीसीपी विजयंता आर्या के मुताबिक, ब्लाइंड मर्डर केस में गिरफ्तार आरोपियों की पहचान यूपी के अमरोहा निवासी फरहत अली और संभल निवासी सीमा शर्मा उर्फ असलम खातून के तौर पर हुई है। लूटा गया मोबाइल, कार, हत्या में इस्तेमाल कटर और उस्तरा बरामद किया गया है।

इसके अलावा, दो बैग जिनमें शव के टुकड़े रखे गए थे, पुलिस ने उसे भी बरामद किया। आरोपी फरहत अली पहले मुरादाबाद में फोटो स्टूडियो में काम करता था। इसके बाद वह फर्जी डॉक्टर बनकर महरौली-गुड़गांव रोड पर दुकान खोलकर बैठ गया। कुछ महीने से आरोपी का काम-धंधा चौपट हो चुका था। सीमा शर्मा शादीशुदा है और पति से अलग गाजियाबाद में कमरा लेकर रह रही है।

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां रविवार को एक कपल को कैब ड्राइवर को लूटने और मारने के आरोप में गिरफ्तार किया गया। पूछताछ के दौरान आरोपियों ने बताया कि उन्होंने लूटपाट के मकसद से 29 जनवरी को एमजी रोड से गाजियाबाद के लिए कैब बुक की थी। इसके बाद वे ड्राइवर को अपने घर ले गए, जहां उसकी हत्या कर दी। दोनों ने कटर से ड्राइवर के छोटे-छोटे टुकड़े कर तीन पैकेट में भर कर नाले में फेंक दिया। डीसीपी विजयंता आर्या के मुताबिक, ब्लाइंड मर्डर केस में गिरफ्तार आरोपियों की पहचान यूपी के अमरोहा निवासी फरहत अली और संभल निवासी सीमा शर्मा उर्फ असलम खातून के तौर पर हुई है। लूटा गया मोबाइल, कार, हत्या में इस्तेमाल कटर और उस्तरा बरामद किया गया है। इसके अलावा, दो बैग जिनमें शव के टुकड़े रखे गए थे, पुलिस ने उसे भी बरामद किया। आरोपी फरहत अली पहले मुरादाबाद में फोटो स्टूडियो में काम करता था। इसके बाद वह फर्जी डॉक्टर बनकर महरौली-गुड़गांव रोड पर दुकान खोलकर बैठ गया। कुछ महीने से आरोपी का काम-धंधा चौपट हो चुका था। सीमा शर्मा शादीशुदा है और पति से अलग गाजियाबाद में कमरा लेकर रह रही है।