ताश के पत्तों की तरह बिखर गए लंकाई बल्लेबाज, भारत से सामने 216 रनों का लक्ष्य

visakhapatnam match

विशाखापट्टनम। टीम इंडिया और श्रीलंका के बीच खेले जा रहे तीन वन-डे मैचों की सीरीज का अंतिम और निर्णायक मैच विशाखापट्टनम में खेला जा रहा है। टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। कप्तान के फैसले को सही साबित करते हुए भारतीय गेंदबाजों ने लंकाई बल्लेबाजों को ताश के पत्तों की तरह बिखेर दिया। हालांकि पहला विकेट जल्दी गिर जाने के बाद अनुभवी बल्लेबाज थरंगा और समरविक्रमा श्रीलंका पारी को संभाल लिया। लेकिन इन दोनों के आउट होते ही तू चल मैं आया की नौबत आ गयी। जिस वजह से लंकाई बल्लेबाज पूरे 50 ओवर भी नहीं खेल पाये और 44.5 ओवर में 215 रन बनाए। भारत को जीत के लिए 216 रनों की दरकार है।

टॉस हरकर पहले बैटिंग करने उतरी मेहमान टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही, और 15 के स्कोर पर चौथे ओवर में ही पहला विकेट गिर गया। 3.4 ओवर में जसप्रीत बुमराह की बॉल पर गुणाथिलका (13) को रोहित शर्मा ने कैच कर लिया। इसके बाद दूसरे विकेट के लिए इंडियन बॉलर्स को लंबा इंतजार करना पड़ा। श्रीलंका को दूसरा झटका 22.3 ओवर में युजवेंद्र चहल ने दिया। चहल की बॉल पर धवन ने सदीरा समरविक्रमा (42) को कैच कर लिया। आउट होने से पहले दूसरे विकेट के लिए उन्होंने थरंगा के साथ मिलकर 121 रन की पार्टनरशिप की।

{ यह भी पढ़ें:- IPL 2018 SRHvDD LIVE: दिल्ली ने जीता टॉस, पहले करेंगे बल्लेबाजी }

विशाखापट्टनम। टीम इंडिया और श्रीलंका के बीच खेले जा रहे तीन वन-डे मैचों की सीरीज का अंतिम और निर्णायक मैच विशाखापट्टनम में खेला जा रहा है। टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। कप्तान के फैसले को सही साबित करते हुए भारतीय गेंदबाजों ने लंकाई बल्लेबाजों को ताश के पत्तों की तरह बिखेर दिया। हालांकि पहला विकेट जल्दी गिर जाने के बाद अनुभवी बल्लेबाज थरंगा और समरविक्रमा श्रीलंका पारी को संभाल लिया। लेकिन…
Loading...