LIVE INDvsENG: इंग्लैंड बड़े स्कोर की ओर अग्रसर, बढ़ सकती हैं भारत की मुश्किलें

लॉर्ड्स। आईसीसी महिला वर्ल्ड कप के फ़ाइनल मुकाबले में इंग्लैंड बड़े लक्ष्य की ओर बढता दिख रहा है। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड की टीम ने 31.4 ओवर में 3 विकेट गंवा कर 142 रन बना लिए हैं। सारा टेलर(42रन) और नेटली स्काइवर (42 रन) क्रीज पर हैं। इससे पहले इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया और भारत को पहले गेंदबाजी करने के लिए आमंत्रित किया। दोनों टीमों में कोई बदलाव नहीं हुआ है।

पूनम-राजेश्वरी ने इंग्लैंड को दिए झटके

{ यह भी पढ़ें:- INDvENG 2nd ODI Live: इंग्लैंड ने टॉस जीतकर लिया पहले बल्लेबाजी का फैसला }

टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने उतरी इंग्लैंड को ब्यूमोन्ट और विनफील्ड ने अच्छी शुरुआत दी। दोनों ने पहले विकेट के लिए 47 रन जोड़े.मेजबान टीम को पहला झटका 11.1 ओवर में राजेश्वरी गायकवाड़ ने दिया. जब उन्होंने लॉरेन विनफील्ड (24) को बोल्ड कर दिया।

कुछ देर बाद ही पूनम यादव बॉलिंग करने आईं और आते ही उन्होंने दूसरी सेट बल्लेबाज ब्यूमोन्ट (23) का विकेट ले लिया.ब्यूमोन्ट 14.3 ओवर में यादव की बॉल पर झूलन गोस्वामी को कैच दे बैठीं। 3 रन बाद ही एक विकेट और गिर गया। जब 16.1 ओवर में पूनम यादव ने हीथर नाइट (1) को एलबीडब्लू करके इंग्लैंड को तीसरा झटका दिया।

{ यह भी पढ़ें:- INDvENG : कुलदीप ने इंग्लैंड पर ढाया कहर, भारत को मिला 269 रन का लक्ष्य }

लॉर्ड्स। आईसीसी महिला वर्ल्ड कप के फ़ाइनल मुकाबले में इंग्लैंड बड़े लक्ष्य की ओर बढता दिख रहा है। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड की टीम ने 31.4 ओवर में 3 विकेट गंवा कर 142 रन बना लिए हैं। सारा टेलर(42रन) और नेटली स्काइवर (42 रन) क्रीज पर हैं। इससे पहले इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया और भारत को पहले गेंदबाजी करने के लिए आमंत्रित किया। दोनों टीमों में कोई बदलाव नहीं हुआ है। पूनम-राजेश्वरी…
Loading...